हैली मंडी में कुलदेवी महालक्ष्मी जन आशीर्वाद यात्रा का हुआ जोरदार स्वागत : अभिनन्दन, आरती और आशीर्वाद लेने को लगी लंबी कतार

Font Size

हैली मंडी रथ यात्रा भ्रमण में राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग हुए शामिल

अग्रोहा में निर्माणाधीन आद्य महालक्ष्मी मंदिर निर्माण में एक ईंट का सहयोग करने की अपील

गूरुग्राम / हैली मंडी । अग्र-विभूति स्मारक (अग्रोहा शक्तिपीठ तीर्थ स्थल) से प्रारंभ होकर पूरे हरियाणा में जन-जन को अपना आशीर्वाद देने एवं विश्व शांति, सुख, समृद्धि के लिए घूम रहीं “कुलदेवी आद्य महालक्ष्मी जन आशीर्वाद रथ यात्रा” हरियाणा के गुरुग्राम जिलें में भ्रमण कर रही है। इसके दूसरे दिन यात्रा का हेली मंडी में समाज के बंधुयों ने जोरदार स्वागत और अभिनंदन किया।

युवा अग्रवाल सम्मेलन के गुरूग्राम जिला अध्यक्ष राजीव मित्तल ने मीडिया को जारी वक्तव्य में बताया कि हेलीमण्ङी में जन आशीर्वाद याञा की अगुवाई कर रहे व्यापारी कल्याण बोर्ड हरियाणा के प्रथम चेयरमैन तथा अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग का आज क्षेञ आगमन पर भव्य स्वागत किया गया । कृष्ण वाटिका पर रथ याञा के स्वागत में आए जनसमूह को सम्बोधित करते हुए सुन्दर दास अग्रवाल तथा अग्र कथा मर्मज्ञ पूज्य गुरुजी आचार्य नर्मदा शंकर ने जन-जन को पितृ भूमि अग्रोहा के पुनः निर्माण पर आवश्यक जानकारी देकर उसके महत्व तथा रथ यात्रा के वर्तमान परिपेक्ष्य को विस्तार से बताया।

हैली मंडी में कुलदेवी महालक्ष्मी जन आशीर्वाद यात्रा का हुआ जोरदार स्वागत : अभिनन्दन, आरती और आशीर्वाद लेने को लगी लंबी कतार 2


कृष्ण वाटिका हेलीमण्ङी पर उपस्थित जनसमूह से उन्होंने वर्ष में एक बार परिवार सहित अग्रोहा शक्तिपीठ के दर्शन हेतु जाने का आग्रह किया। श्री गर्ग ने अग्रोहा में निर्माणाधीन आद्य महालक्ष्मी एवं अष्टलक्ष्मी जी के मंदिर निर्माण में कम से कम एक ईंट का सहयोग करने की अपील की। साथ ही उन्होंने बताया की इस रथ यात्रा का मुख्य उद्देश्य शहर के साथ-साथ दूर-दराज में बैठे समाज के बंधुओं के सुख, शांति एवं समृद्धि की कामना करना है तथा जन-जन को अग्रोहा से जोड़ना है।

हैली मंडी में कुलदेवी महालक्ष्मी जन आशीर्वाद यात्रा का हुआ जोरदार स्वागत : अभिनन्दन, आरती और आशीर्वाद लेने को लगी लंबी कतार 3

व्यापारी कल्याण बोर्ड के प्रथम चेयरमैन तथा अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग ने बताया कि पूरे प्रदेश में ही यात्रा को लेकर पूरा जोश एवं उत्साह है तथा सर्वसमाज के लोग यात्रा को सफल बनाने में तन-मन-धन से अपना योगदान प्रदान कर रहे है।

हेलीमण्ङी से प्रसिद्ध समाजसेवी शिवकुमार ने मूर्ती में लगने वाली चांदी के निमित्त इक्यावन हजार रूपए रथ याञा पर भेंट किए। स्थानीय सैकङो महिलाओ और नागरिकों ने भी एक ईंट – एक रूपया की तर्ज पर अपनी ओर से हुण्ङीया भेंट की।

हैली मंडी में कुलदेवी महालक्ष्मी जन आशीर्वाद यात्रा का हुआ जोरदार स्वागत : अभिनन्दन, आरती और आशीर्वाद लेने को लगी लंबी कतार 4


अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं दक्षिण हरियाणा रथ याञा संयोजक मनोज गोयल गुङियानी ने अग्र भागवत कथा कराने हेतु समाज का आह्वान किया और बताया कि कलियुग में अग्र भागवत में लिखी गूढ़ बातो में ही जीवन का सार छिपा है। उन्होने कहा कि पूरे प्रदेश में ही यात्रा को लेकर पूरा जोश एवं उत्साह है। सर्वसमाज के लोग यात्रा को सफल बनाने में तन-मन-धन से अपना योगदान प्रदान कर रहे है और माँ कुलदेवी का आशीर्वाद प्राप्त कर रहे है।

हैली मंडी में कुलदेवी महालक्ष्मी जन आशीर्वाद यात्रा का हुआ जोरदार स्वागत : अभिनन्दन, आरती और आशीर्वाद लेने को लगी लंबी कतार 5

इससे पूर्व डॉ त्रिलोक चंद गुप्ता ने सभी का स्वागत किया। शिव कुमार गुप्ता पूर्व नगर पालिका चेयरमैन एवं रमेश गर्ग सेठी ने फूलमालाओं व पटको से अतिथियों का स्वागत किया। सभी का आभार अग्रवाल सम्मेलन हैली मंडी के प्रधान अजय मंगला ने किया।


इस अवसर पर सुभाष जिंदल दिनेश गोयल सुरेंद्र गर्ग नितिन गुप्ता नीरज गुप्ता प्रवीण गर्ग सुरेंद्र भंडारी चिमनलाल जिंदल सनी बंसल कुसुम गुप्ता शालिनी गर्ग रुचि गुप्ता कुसुम अग्रवाल बंटी मित्तल बुलबुल जैन महिमा गुप्ता कुसुम अग्रवाल ज्योति गर्ग सुनीता गर्ग विमला गुप्ता डॉक्टर ममता अग्रवाल , कुसुम गुप्ता, रमेश गर्ग, नितिन गुप्ता, ङा महिमा गुप्ता, दीपिका गोयल, सुषमा गोयल, कुसुम लता, जयप्रकाश, नरेश कुमार, मनीष गोयल, अनिल अग्रवाल, वंश बन्सल, कृष्णा गोयल, वंशिका बंसल,निर्मला गुप्ता, वीणा गुप्ता ,सलौनी गर्ग, मीनू अग्रवाल, कृष्णकांत, आर्यन गोयल समेत क्षेञ के सैकङो व्यापारी, महिलाऐं और नागरिक उपास्थित थे ।

You cannot copy content of this page