बॉलीवुड स्टंट डायरेक्टर एडम रिचर्ड्स एसजीटी यूनिवर्सिटी पहुंचे

Font Size

गुरुग्राम : बॉलीवुड स्टंट डायरेक्टर एडम रिचर्ड्स ने  एसजीटी यूनिवर्सिटी का दौरा किया। उन्होंने मास कम्युनिकेशन, मेडीकल और पैरामेडिकल के छात्रों के साथ बातचीत की। भारी बरसात होने के बावजूद वह एसजीडी के छात्रों से मिलने आए।

डॉ. राधिका राय ने  रिचर्ड्स का स्वागत किया। इस अवसर पर  पंकज राकेश,एडवाइजर, फैकल्टी ऑफ मास कम्युनिकेशन एंड मीडिया टेक्नोलॉजी, प्रोफ़ेसर सुशील मानव, डीन, फैकल्टी ऑफ मास कम्युनिकेशन एंड मीडिया टेक्नोलॉजी, और डॉक्टर विजय शर्मा, डीन, स्टूडेंट वेलफेयर, भी वहा मोजुद थे।

इसके बाद उन्होंने छात्रों के सवालों के जवाब दिया, और  अन्य उल्लेखनीय प्रदर्शनों के बारे में अपने अनुभव साझा किए।

 रिचर्ड्स छह साल की उम्र से मार्शल आर्ट के क्षेत्र में प्रशिक्षण कर रहे है ओर तो ओर उन्होंने सात अलग–अलग ब्लैक बेल्ट हासिल की हैं।

उन्होंने फायर स्टंट के अपने अनुभव पर चर्चा की और यहां तक कि सेट पर उन्हें लगी कुछ चोटों के बारे में भी बताया। इसके बाद उन्होंने मार्शल आर्ट्स और आत्मरक्षा के बारे में बात की और मंच पर छात्रों से आत्मरक्षा के लिए आवश्यक कुछ कारनामों का प्रदर्शन किया। इस तरह की आकर्षक कार्यशाला में भाग लेकर छात्र काफी उत्साहित हुए।

डॉ. स्वर्ण लता ने मंच ग्रहण कर विद्यार्थियों से बातचीत कर कार्यशाला का समापन किया। रिचर्ड्स ने जय हिंद और भारत माता की जय के साथ अपनी टिप्पणी समाप्त की ।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: