कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई व काला जठेड़ी गिरोह का सदस्य बताकर व्यापारी से 5 करोड़ की रंगदारी मांगी , जान से मारने की धमकी दी, गुरुग्राम पुलिस ने किया गिरफ्तार

Font Size

गुरुग्राम। गुरुग्राम पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई व काला जठेड़ी के गिरोह का सदस्य बताते हुए एक व्यापारी को धमकी देने व 05 करोड़ रुपये की रंगदारी माँगने वाले को अवैध हथियार सहित काबू कर लिया। आरोपी ने व्हाट्सएप वौइस् काल कर रुपये मांगे और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने बताया कि दिनांक 13.06.2022 को थाना सैक्टर-10A, गुरुग्राम में एक व्यापारी ने शिकायत दी कि 13 जून को समय 1.32 बजे दोपहर इसके मोबाइल नम्बर पर व्हाट्सएप वॉइस कॉल, मैसेज व वौइस् नोट आया। काल ओरने वाले ने अपना परिचय लॉरेंस बिश्नोई व काला जठेड़ी के गिरोह का सदस्य बताते हुए इससे 05 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने व रुपए ना देने की सूरत में जान से मारने की धमकी दी। इस पर संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई व काला जठेड़ी गिरोह का सदस्य बताकर व्यापारी से 5 करोड़ की रंगदारी मांगी , जान से मारने की धमकी दी, गुरुग्राम पुलिस ने किया गिरफ्तार 2

एसीपी क्राइम ने बताया कि इस मामले में निरीक्षक आनन्द कुमार, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-31, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने रंगदारी मांगने व धमकी देने वाले को कल दिनांक 14.06.2022 को बसई चौक, गुरुग्राम से अवैध हथियार (01 देशी कट्टा, 01 जिंदा कारतूस) सहित काबू किया। आरोपी की पहचान जिला मुजफ्फरनगर निवासी आकाश पुत्र के रूप में हुई।

उन्होंने बताया कि पूछताछ में ज्ञात हुआ कि उपरोक्त अभियोग में शिकायतकर्ता/पीड़ित के मोबाईल नंबर इसके एक साथी ने दिए थे इसके कब्जा से बरामद हुए हथियार भी इस साथी ने ही उपलब्ध कराए थे। दिनांक 13.06.2022 को इसने धमकी व रंगदारी के मैसेज भेज दिए।

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई व काला जठेड़ी गिरोह का सदस्य बताकर व्यापारी से 5 करोड़ की रंगदारी मांगी , जान से मारने की धमकी दी, गुरुग्राम पुलिस ने किया गिरफ्तार 3

पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जा से 01 देशी कट्टा, 01 जिंदा कारतूस व फिरौती मांगने के लिए प्रयोग किया गया मोबाईल फोन बरामद किया गया है। अभियोग अनुसन्धानाधीन है।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: