नूपुर शर्मा के विवादित बयान को लेकर राजनीति चरम पर : जुमे की नमाज के बाद दिल्ली सहित कई शहरों में प्रदर्शन

Font Size

नई दिल्ली : भाजपा से निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान को लेकर लगातार राजनीति अपने चरम पर है. एक तरफ विपक्षी दलों के नेता इसको लेकर लगातर बयानवाजी कर रहे हैं तो दूसरी तरफ जुमे की नमाज के बाद आज दिल्ली की जामा मस्जिद के बाहर भारी संख्या में लोगों ने पोस्टर और बैनर लेकर प्रदर्शन किया. प्रद्रशंकारियों ने जमकर नारेबाजी की.

खबर है कि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज और सहारनपुर सहित कई शहरों में भी आज जुमे की नमाज के बाद लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया. लोग  भाजपा से निलंबित नेता नुपूर शर्मा नवीन जिंदल के खिलाफ मामला दर्ज करने और गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे.

नूपुर शर्मा के विवादित बयान को लेकर राजनीति चरम पर : जुमे की नमाज के बाद दिल्ली सहित कई शहरों में प्रदर्शन 2मिडिया कि ख़बरों के अनुसार प्रयागराज के अटाला इलाके में जुमे की नमाज के बाद सैकड़ों लोग जमा हुए और नारेबाजी की. लोगों ने नूपुर शर्मा के खिलाफ नारेबाजी की .पुलिस ने चारों तरफ बैरीकेटिंग कर दी है. पुलिस पीएसी और रैपिड एक्शन फोर्स मौके पर मौजूद है. पुलिस के आला अधिकारी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं.  स्थिति नियंत्रण में है. प्रशासन ने लोगों को समझाने की कोशिश की.

देश की राजधानी दिल्ली के प्रसिद्द जामा मस्जिद के शाही इमाम ने प्रदर्शन से अपने को अलग कर लिया है. कहा जा रहा है कि उन्होंने लोगों से प्रदर्शन नहीं करने की अपील की थी.

शाही इमाम ने कहा- प्रदर्शन करने वाले हो सकते हैं ओवैसी के लोग. उनका समर्थन नहीं है .

दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम ने कहा-  ” हम नहीं जानते हैं कि कौन लोग प्रदर्शन कर रहे हैं. मुझे ऐसा लगता है कि ये लोग एआईएमआईएम या फिर ओवैसी से जुड़े लोग हैं. हमने पहले ही साफ कर दिया था कि अगर वे प्रदर्शन करना चाहते हैं तो वे कर सकते हैं लेकिन हम उनका समर्थन नहीं करेंगे. ”

 

You cannot copy content of this page