कम्पनी से लाखों रुपये कीमत के लैपटॉप चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार, कब्जा से 06 लैपटॉप बरामद।

Font Size

गुरुग्राम। गुरुग्राम पुलिस ने शहर की एक कम्पनी से लाखों रुपये कीमत के लैपटॉप चोरी करने वाले शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जा से 06 लैपटॉप भी बरामद किये गए हैं।

गुरुग्राम पुलिस के पी आर ओ सुभाष बोकन के अनूसार गत 31.05.2022 को थाना सैक्टर-10ए, गुरुग्राम में रमेश कुमार ने शिकायत दी कि दिनांक 28.05.2022 को सेक्टर-37 गुरुग्राम में स्थित अपनी कम्पनी चला गया था।दिनांक 30.05.2022 को अपनी कम्पनी में आया तो कम्पनी के पीछे वाला दरवाजा टूटा हुआ था और इसकी कम्पनी में रखे इसके लैपटॉप चोरी मिले। इस सम्बन्ध में थाना 457, 380 भा.द.स. के तहत अभियोग अंकित किया गया।

▪️इस अभियोग में थाना सैक्टर-10, गुरुग्राम में बतौर अनुसंधान अधिकारी तैनात उप-निरीक्षक ललित ने कम्पनी से लैपटॉप चोरी करने वाले चोर को कल दिनांक 02.06.2022 को जिला प्रतापगढ (उत्तर-प्रदेश) से काबू किया जिसकी पहचान रामउगर तिवारी निवासी जिला गौंडा (उत्तर-प्रदेश) के रुप में हुई।

▪️पूछताछ में ज्ञात हुआ कि करीब 8/10 दिन पहले ही काम की तलाश में यह कम्पनी के संचालक के पासआया था। मौका पाकर रात के समय कम्पनी में रखे लैपटॉप चोरी करके ले गया। यह इन लैपटॉप को बेचने की फिराक में था लेकिन इसी दौरान पुलिस ने इसको गिरफ्तार कर लिया।

▪️उपरोक्त अभियोग में चोरी हुए कुल 06 लैपटॉप आरोपी के कब्जा से बरामद किए गए है। आरोपी को आगामी कार्यवाही के लिए अदालत के सम्मुख पेश किया जाएगा। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: