राजकीय महाविद्यालय सेक्टर 9 के विद्यार्थियों ने ली हिंसा के खिलाफ शपथ, आतंकवाद को खत्म करने का लिया संकल्प

Font Size

गुरुग्राम, 20 मई। राजकीय महाविद्यालय सैक्टर-9 के विद्यार्थियों और स्टाफ सदस्यों ने ‘आतंकवाद विरोधी दिवस’ के उपलक्ष्य में आतंकवाद के समाप्त करने के लिए शपथ ग्रहण की। विद्यार्थियों और स्टाफ सदस्यों ने संकल्प लिया कि वह अपने देश की अहिंसा एवं सहनशीलता की परम्परा में दृढ़ विश्वास रखते हैं तथा निष्ठापूर्वक सभी प्रकार के आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करेंगे। उन्होंने मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शान्ति सामाजिक सद्भाव तथा सूझबूझ कायम करने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली विघटनकारी शक्तियों से लड़ने की भी शपथ ग्रहण की।

राजकीय महाविद्यालय सेक्टर 9 के विद्यार्थियों ने ली हिंसा के खिलाफ शपथ, आतंकवाद को खत्म करने का लिया संकल्प 2


इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डाॅ. सत्यमन्यु यादव ने बताया कि आतंकवाद देश के लिए बहुत बड़ा खतरा है। आतंकवाद ने मानवता को बहुत हानि पहुंचाई है। इसका समाप्त होना मानवता के विकास के लिए बहुत आवश्यक है। उन्होंने कहा कि हम सभी को एक-साथ इसके विरूद्ध लड़ना होगा।

राजकीय महाविद्यालय सेक्टर 9 के विद्यार्थियों ने ली हिंसा के खिलाफ शपथ, आतंकवाद को खत्म करने का लिया संकल्प 3


इस अवसर पर महाविद्यालय के एनएसएस अधिकारी डाॅ. ललिता गाॅड एवं रोहित शर्मा ने कहा कि युवा हमारे देश की सबसे बड़ी ताकत हैं। यदि सभी युवा आतंकवाद का मिलकर विरोध करें तो यह समस्या समाप्त हो सकती है। उन्होंने सभी विद्यार्थियों को देश के प्रति समर्पण रखने तथा असामाजिक तत्वों से सावधान रहने के लिए प्रेरित किया।


इस अवसर पर महाविद्यालय के सभी प्राध्यापक, प्राध्यापिकाएं तथा अन्य स्टाफ सदस्य उपस्थित रहे।

You cannot copy content of this page