बरेली में बाबासाहेब आंबेडकर जयंती समरसता पखवाड़े में अन्न वितरण योजना लाभार्थी धन्यवाद सम्मेलन का आयोजन

Font Size

-नबावगंज, भोजीपुरा मंडलों में लाभार्थियों को सम्मानित किया गया

-प्रधान मंत्री और मुख्यमंत्री की दूरदर्शिता के कारण ही हम भूखमरी से मुक्त हैं : शैलेन्द्र विक्रम पाल

बरेली :   भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग मोर्चा की ओर से बाबासाहेब आंबेडकर जयंती समरसता पखवाड़े का आयोजन किया जा रहा है. इसके तहत गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत आज मण्डल स्तर पर अन्न वितरण योजना लाभार्थी धन्यवाद सम्मेलन का आयोजन किया गया . इस सम्मलेन में आज नबावगंज, भोजीपुरा मंडलों में गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत विभिन्न मंडलों में लाभार्थियों को सम्मानित किया गया .  मोर्चा के पदाधिकारियों ने प्रदेश सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुचाने का कार्य किया। इस सम्मेलन का आयोजन ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि ए०के० गंगवार की अध्यक्षता में  किया गया .

बरेली में बाबासाहेब आंबेडकर जयंती समरसता पखवाड़े में अन्न वितरण योजना लाभार्थी धन्यवाद सम्मेलन का आयोजन 2

सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में पिछड़ा वर्ग मोर्चा बरेली के जिलाध्यक्ष शैलेंद्र विक्रम ने कहा कि भारत सरकार की ओर से यशश्वी प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश सरकार की ओर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की दूरदर्शिता का परिणाम है कि हम सब भूखमरी जैसे हालात से मुक्त हैं। हम सब की एकजुटता के परिणाम स्वरूप हम लोग कोरोना को मात देकर सुचारू रूप से जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इसमें भारत सरकार और प्रदेश सरकार ने जो भूमिका अदा की है वह ऐतिहासिक है। सरकार जानती है कि विपत्ति काल में  आम आदमी की कमर टूट जाती है। इसलिए प्रदेश सरकार ने तीन महीने और भारत सरकार ने छ: महीने अन्न योजना को आगे बढाने का ऐलान किया . उन्होंने कहा कि इस योजना के तहत आमजन को लाभ प्रदान करने का निर्णय करना गरीब हितैषी  होना का परिचायक है।

शोध प्रमुख शिवमंगल राठौर ने कहा की आज इमानदारी से लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है. यह सिर्फ भारतीय जनता पार्टी में ही संभव है।बरेली में बाबासाहेब आंबेडकर जयंती समरसता पखवाड़े में अन्न वितरण योजना लाभार्थी धन्यवाद सम्मेलन का आयोजन 3

ब्लाक प्रमुख ए० के० गंगवार ने कहा हम लोगों ने जिस मेहनत से सरकार बनाई है, उसी मेहनत से राष्ट्रीय विकास में अपनी सहभागिता भी निभानी है। उन्होंने कोटेदारों को आगाह करते हुए कहा कि अगर किसी की भी शिकायत आयी, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि शैलेन्द्र विक्रम सिंह पाल, जिला अध्यक्ष भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा, बरेली, प्रदेश शोध प्रमुख पिछड़ा वर्ग मोर्चा  शिवमंगल सिंह राठौर, सत्येन्द्र प्रताप गंगवार, गजेन्द्र गंगवार  जिला कार्यकारिणी सदस्य,  श्याम रस्तोगी जी भाजपा, नत्थू लाल आर्य , पिछड़ा वर्ग मोर्चा, नगर अध्यक्ष व सैकड़ों लाभार्थियों ने सहभागिता निभाई. इस अवसर पर लाभार्थियों ने भी सभी का धन्यवाद किया .

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: