छात्रों की मांग को लेकर गुरुग्राम विवि में बैठक : पूर्व में दिए गए दिशा निर्देश के अनुसार परीक्षाएं आयोजित की जाएंगी

Font Size
गुरुग्राम,23 फरवरी : गुरुग्राम विश्वविद्यालय परिसर सेक्टर-51,गुरुग्राम में छात्रों की सभी मांगों पर विस्तार से चर्चा करने के उद्देश्य से  कुलपति प्रो. दिनेश कुमार जी की अध्यक्षता में एक  बैठक का आयोजन किया गया । जिसमें गुरुग्राम विश्वविद्यालय के सभी डीन, विभागाध्यक्ष
और उसके सम्बद्ध कॉलेज के प्राचार्यों ने हिस्सा लिया। सभी ने छात्रों की मांग पर विस्तार से चर्चा करते हुए अपने सुझाव रखे । सभी के सुझाव को विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा बड़े ध्यान से सुना गया ।
 बैठक में  सभी के सुझाव के आधार पर , छात्रों के हित में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा को ध्यान में रखते हुए ये निर्णय लिया गया कि विश्वविद्यालय द्वारा पूर्व में दिए गए दिशा निर्देश के अनुसार परीक्षाएं आयोजित की जाएंगी । परीक्षाएं पूर्व में निर्धारित नियमों के अनुसार ही संचालित की जाएगी । इस महत्वपूर्ण बैठक के दौरान सभी प्राचार्यों ने कुलपति महोदय को यह आश्वासन दिया कि वे अपने यहां पढ़ने वाले सभी विद्यार्थियों की नियमानुसार परीक्षाएँ सम्पन्न करने में पूर्ण योगदान देंगे ।
। सभी कॉलेजों के प्राचार्यों ने छात्रों से अपील की कि वे सभी शांतिपूर्वक परीक्षा दें।किसी के बहकावे में आकर अपने समय और भविष्य को ख़राब न करें।इस दौरान कुलपति दिनेश कुमार ने कहा कि सवाल  परीक्षा का नहीं, डिग्री के महत्व का है।बात हज़ारों छात्रों के भविष्य और जीवन से जुड़ा है।इसलिए हमनें सभी छात्रों के भविष्य को ध्यान में रखकर निर्णय लिया है।
 गुरुग्राम विश्वविद्यालय परिसर में हुई इस बैठक में गवर्नमेंट कॉलेज सेक्टर 14 ,गवर्नमेंट कॉलेज सेक्टर 9,द्रोणाचार्य कॉलेज, सेक्टर 52, सहित तक़रीबन 32 कॉलेजों के प्राचार्यों ने भाग लिया।

You cannot copy content of this page