हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज के चेयरमैन ने किया क्षेत्र का दौरा : 8.5 करोड़ रु की परियोजनाओं का शिलान्यास

Font Size

rakesh daultabad

 लोगों की समस्याएं सुनते हुए मौके पर उपस्थित अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

rakesh daultabadगुरुग्राम (rakesh daultabad) : हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज के चेयरमैन व बादशाहपुर के विधायक राकेश दौलताबाद ने आज जिला के अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर लगभग ₹8.5 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनते हुए मौके पर उपस्थित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। साथ ही उन्होंने इन विकास कार्यों में गुणवत्ता की निर्माण सामग्री लगाने और इन्हे समयबद्ध तरीके से पूरा करने को कहा।

हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज के चेयरमैन ने आज गांव मेवका व गढ़ी हरसरू में इंटरलॉकिंग टाइल्स बिछाने तथा अलग-अलग स्थानों पर जल निकासी के लिए नालो का निर्माण करने संबंधी परियोजना का शिलान्यास किया। इस परियोजना पर ढाई करोड़ रुपए से अधिक की राशि खर्च की जाएगी। इसके अलावा, विधायक ने नगर निगम मानेसर क्षेत्र में पड़ने वाले पटौदी रोड से गढ़ी रेलवे फाटक तक की सड़क के 1.8 किलोमीटर तक के हिस्से के मरम्मत कार्य का भी शिलान्यास किया जिसके निर्माण पर लगभग ₹74 करोड़ की राशि खर्च की जाएगी ।

नगर निगम क्षेत्र मानेसर में उन्होंने गांव वजीरपुर से गांव झुंडसराय तक की सड़क की विशेष मरम्मत करने के कार्य के कार्य का शिलान्यास किया यह विशेष मरम्मत का कार्य 4.2 किलोमीटर के हिस्से में किया जाएगा जिसे लगभग 3 महीनों में पूरा किए जाने की संभावना है। इस परियोजना पर लगभग 240 लाख रुपए की राशि खर्च की जाएगी।

इसके साथ ही विधायक ने मानेसर नगर निगम क्षेत्र के जोन एक में पड़ने वाले गांव मेवका में सामुदायिक केंद्र में सिविल कार्य सहित प्लंबिंग तथा बिजली का कार्य करवाने संबंधी परियोजना का भी शिलान्यास किया ।

इस परियोजना को लगभग 1 वर्ष में पूरा किए जाने की संभावना है, जिस पर 221 लाख रुपए की राशि खर्च किए जाने की योजना है। गांव वजीरपुर में विधायक ने अनुसूचित जाति चौपाल के जीर्णाेद्धार कार्य का भी शिलान्यास किया जिस पर 70 लाख रुपए की राशि खर्च की जाएगी। इस परियोजना को पूर्ण करने के लिए 6 महीने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।

rakesh daultabad rakesh daultabad rakesh daultabad rakesh daultabad rakesh daultabad rakesh daultabad 

You cannot copy content of this page