गुरूग्राम न्यायालय परिसर में अधिवक्ताओं ने पुलवामा हमले के शहीदों को दीप प्रज्ज्वलित कर दी श्रद्धांजलि

Font Size

 गुरुग्राम :   गुरूग्राम जिला न्यायालय परिसर में पुलवामा हमले में हुए शहीद वीर जवानों की शहादत पर जिला न्यायालय के अधिवक्ताओं ने शहीदों को दीप प्रज्वलित कर श्रद्धांजलि अर्पित की। 14 फरवरी 2019 को हुए आतंकी हमले में शहीद सभी सैनिकों व उन के परिवार को नमन करते हुए उन के बलिदान को याद किया।

गुरूग्राम न्यायालय परिसर में अधिवक्ताओं ने पुलवामा हमले के शहीदों को दीप प्रज्ज्वलित कर दी श्रद्धांजलि 2
फोटो :  अंजू जमदग्नि , अधिवक्ता , पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि देती हुई .

अधिवक्ता अंजू जमदाग्नि ने शहीदों के चित्र के समक्ष दीपक जला कर पुष्प अर्पित किये। अंजू जमदाग्नि समाजिक कार्यो में सदैव सक्रिय रहती  है। छोटी सी आयु में अंजू जमदाग्नि में देशभक्ति समाजसेवा की ललक जग गई थी। उन्होंने अन्याय के विरुद्ध लड़ने के लिए अधिवक्ता का पेशा चुना। वह पीड़ित महिलाओं के हक के लिए न्यायालय में मजबूती से वकालत करती हैं ।

असहाय महिलाओं के लिए निशुल्क वकालत करती है। अंजू ने बताया कि वह शहीद परिवारों के अधिकारों को अगर किसी प्रकार की कानूनी सेवा की आवश्यकता होगी तो वे सहर्ष उपलब्ध रहेंगी ।

इस कार्यक्रम में अधिवक्ता अंजू जमदाग्नि के सहयोगी अधिवक्ता राकेश कुमार, अधिवक्ता धीरज कटारिया, अधिवक्ता रजत कनोजिया, अधिवक्ता विकास भारद्वाज, अधिवक्ता रामानन्द सैनी, अधिवक्ता अजीत शर्मा, अधिवक्ता अतुल वर्मा, अधिवक्ता नीतेश काकरान, अधिवक्ता जावेद अहमद सहित कई अधिवक्ता शामिल हुए ।

You cannot copy content of this page