योगी और अखिलेश ने किये अपने – अपने दावे !

Font Size

लखनऊ :    उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान खत्म होते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्विट कर अपनी अपनी जीत के दावे किये . दूसरे चरण में  अज  55 सीटों के लिए मतदान कराये गए . सभी नेताओं ने इन सीटों पर जीत को लेकर अपने-अपने दावे करने शुरू कर दिए . ट्विटर के माध्यम से सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने दावा किया है कि दोनों चरणों में उन्हें  मतदाताओं का भरपूर साथ मिला है, वहीं योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की सुरक्षा का की याद दिलाते हुए यूपी के मतदाताओं का धन्यवाद किया है .

योगी आदित्यनाथ ने सुरक्षा और समृद्धि  की याद दिलाई 

दूसरे चरण  के मतदान को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर लिखा कि, “लोकतंत्र के महायज्ञ के द्वितीय चरण में अपने अमूल्य मताधिकार का प्रयोग करने वाली समस्त जागरूक-सम्मानित जनता का हार्दिक अभिवादन. चुनाव में आपका उत्साह आपकी जागरूकता को प्रतिबिंबित कर रहा है. आपका वोट उत्तर प्रदेश में ‘सुरक्षा से समृद्धि’ की यात्रा को नवीन गति प्रदान करेगा.”

 

अखिलेश ने सौ सीटें पूरी होने का किया दावा

दूसरी तरफ अखिलेश यादव ने ट्विटर पर लोगों को धन्यवाद देते हुए  लिखा है कि “दूसरे चरण में जनता के समर्थन को देखते हुए कह सकते हैं, दो चरणों में ही सपा-गठबंधन द्वारा जीती जा रही सीटों का शतक पूरा हो गया है. दोनों चरणों में मिले जनता के शत-प्रतिशत समर्थन का हार्दिक शुक्रिया! सात चरणों में से अब तो पूरे हो गये दो…जनता भाजपा से कह रही गो बैक, गो”

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: