पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू पर किया बड़ा खुलासा

Font Size

punjab election 2022

punjab election 2022

चंडीगढ़ :(punjab election 2022) पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज अपने बयान से पंजाब की राजनीति में जबरदस्त हलचल पैदा कर दी. उन्होंने अपने चिर प्रतिद्वंदी पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर बड़ा खुलासा कर कांग्रेस पार्टी और सिद्धू दोनों के लिए परेशानी खड़ी कर दी है. कैप्टन अमरिंदर ने दावा किया है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने नवजोत सिंह सिद्धू को मंत्रिमंडल में शामिल करने के लिए उनसे अनुरोध किया था।

कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने अपने अनुरोध में कहा था कि यदि आप अपने मंत्रिमंडल में नवजोत सिंह सिद्धू को शामिल कर सकते हैं तो मैं आपका आभारी रहूंगा. वह मेरे पुराने मित्र हैं साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि अगर वह काम नहीं करते हैं तो आप उन्हें फिर हटा सकते हैं।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज मीडिया को दिए अपने बयान में कहा की उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को ऐसा करने से मना कर दिया और नवजोत सिंह सिद्धू को अपनी कैबिनेट से भी निकाल दिया. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सिद्धू किसी काम के नहीं है. वह बिल्कुल अयोग्य व्यक्ति हैं . उसे काम नहीं करना आता.  उन्होंने कहा कि 28 जुलाई को अपने कैबिनेट से नवजोत सिंह सिद्धू को निकाला क्योंकि 70 दिनों तक एक फाइल पर साइन नहीं किया।

दूसरी तरफ कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भाजपा के साथ चुनावी गठबंधन पर प्रसन्नता जाहिर की. उन्होंने कहा कि हमारे लिए खुशी का दिन है कि आज पंजाब में भाजपा के साथ चुनाव लड़ रहे हैं. देश की सुरक्षा और स्थिरता के लिए हम एक साथ आए हैं। उनका कहना था कि पाकिस्तान की ओर से अब तक 1000 राइफल 530 टन और आरडीएस ड्रोन के जरिए पंजाब में भेजी गई.  इस संबंध में जब तह्कीकात की गई तो पता चला कि यह किसी खास स्थान पर भेजे जाते थे .

punjab election 2022 punjab election 2022 punjab election 2022 v punjab election 2022 punjab election 2022 punjab election 2022

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: