सुरक्षा व्यवस्था में खामी को लेकर सेक्टर 37 के उद्यमियों की बैठक : सेक्टर 10 ए थाना एस एच ओ ने दिया मुकम्मल व्यवस्था का आश्वासन

Font Size

FII

गुरुग्राम : औद्योगिक क्षेत्र की सुरक्षा को लेकर फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री (FII) गुरुग्राम की ओर से रविवार को सेक्टर 37 के उद्यमियों की एक बैठक सेक्टर 37 में आयोजित की गई.  इसमें क्षेत्र के कई उद्यमियों ने भाग लिया।  बैठक में उद्यमियों की समस्याओं पर विचार करने के लिए मुख्य रूप से सेक्टर 10 ए थाना एस एच ओ नवीन कौशिक भी अपनी टीम के साथ उपस्थित थे .

फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री के प्रांत महासचिव दीपक मैनी ने बताया कि बैठक में सेक्टर 37 और आसपास के एरिया में लॉ एंड आर्डर की स्थिति को लेकर चिंता व्यक्त की गई. उद्यमियों ने विस्तार से एरिया की सुरक्षा संबंधी खामियों को एस एच ओ के समक्ष उजागर किया और व्यवस्था को दुरुस्त करने की मांग की . श्री मैनी ने बताया कि उपस्थित उधमियों ने उनके समक्ष सेक्टर में सुरक्षा और ट्रैफिक संबंधी समस्याओं  के बारे उन्हें अवगत करवाया.

FII

थाना प्रभारी नवीन कौशिक ने कुछ महत्वपूर्ण सुझाव दिए साथ ही आश्वासन भी दिया कि उनके एरिया में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए आवश्यक कदम उठाये जायेंगे. उन्होंने कहा कि उद्यमियों को किसी भी प्रकार की शिकायत का मौका नहीं दिया जाएगा ।

आज की बैठक में फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री के प्रांत महासचिव दीपक मैनी, गुरुग्राम के प्रधान पी.के. गुप्ता, उप प्रधान रवीन जैन, महासचिव डॉ एस. पी. अग्रवाल, सहसचिव सौरभ जुनेजा, लेबर लॉ एडवाइजर आर.एल. शर्मा, कार्यकारणी सदस्य अमन गुप्ता, राजेंद्र सैनी तथा संत राम शर्मा, उद्योगपति डॉ. के. के. अग्रवाल, विनोद गुप्ता, नवनीत गोयल, पीयूष गुप्ता, संजीव मैनी, इन्द्र जीत सिंह, राजेश गुप्ता, एल. एन. छाबड़ा, सुशील मैनी, मनोज गर्ग, मो. हारून, हंसराज मक्कड़, डॉ. पंकज अग्रवाल, राकेश शर्मा, सुमित जैन एवं डॉ. विभव ने शिरकत की तथा अपने विचार व सुझाव दिए ।

FII FII FII FII 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: