अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद कांग्रेस पार्टी में शामिल : नवजोत सिंह सिद्धू को इन पर गर्व

Font Size

malvika sood

malvika sood

चंडीगढ़ । कांग्रेस पार्टी पंजाब में नित नए अभिनेता, खिलाड़ी और अन्य पेशे से मशहूर रहे लोगों को पार्टी में शामिल कराने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ने लगी है. आज प्रसिद्ध अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद ने कांग्रेस का दामन थाम लिया. कांग्रेस पार्टी के पंजाब प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने उन्हें पार्टी में शामिल कराया और सोशल मीडिया के माध्यम से इस राजनीतिक घटना की जानकारी दुनिया के सामने जारी की।

गौरतलब है कि फिल्म अभिनेता सोनू सूद के बारे में मीडिया में पिछले काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे कि वह स्वयं राजनीति में आएंगे. पिछले वर्ष कोविड-19 महामारी की पहली और दूसरी लहर के दौरान मुंबई में लोगों की मदद कर चर्चित हुए सोनू सूद के कदमों की आहट तभी से राजनीतिक संकेत देने लगी थी. हालांकि उन्होंने मीडिया से बातचीत में स्वयं राजनीति में आने से इनकार किया था लेकिन उनकी बहन को किसी राजनीतिक दल की सदस्यता दिलाने का संकेत अवश्य दिया था।

मीडिया का एक धड़ा सोनू सूद के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की संभावना जता रहा था तो कुछ पत्रकार कांग्रेस से गुपचुप बैठक होने के संकेत दे रहे थे। आज इस कयासबाजी पर तब विराम लग गया जब सोनू सूद और उनकी बहन मालविका सूद पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू और प्रदेश के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से मिले. मालविका सूद ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस बात की पुष्टि पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने सूद भाई- बहन के साथ कई फोटो साझा कर की। सिद्धू ने अपने ट्वीट में कहा है कि लोगों को खुशी देने से बढ़कर नाम और शोहरत स्थायी नहीं है।

उन्होंने कटाक्ष के लहजे में लिखा है कि कुर्सी लोगों को महान नहीं बनाती बल्कि लोग कुर्सी को महान बनाते हैं. आगे उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि अपने समय की महानतम फिलैंथरोपिस्ट को अपनी पार्टी में शामिल कर वे गर्व महसूस कर रहे हैं।

 

malvika sood malvika sood malvika sood malvika sood malvika sood malvika sood 

 

Comments are closed.

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: