वरिष्ठ पत्रकार अशोक जैन बने बल्लभगढ़ प्रेस क्लब के प्रधान

82 / 100
Font Size

बल्लभगढ़ प्रेस क्लब

बल्लभगढ़ प्रेस क्लबफरीदाबाद,  1 जनवरी : बल्लभगढ़ प्रेस क्लब की हुई बैठक में सर्वसम्मति से वरिष्ठ पत्रकार अशोक जैन को प्रधान और विजेंद्र फौजदार को महासचिव के पद पर चुना गया .  गेस्ट हाउस बल्लभगढ़ में हुई प्रेस क्लब की बैठक में श्याम सुंदर बंसल को कोषाध्यक्ष, ओम देव शर्मा व देवेंद्र कौशिक को वरिष्ठ उपप्रधान, राजेंद्र दहिया व सुभाष शर्मा को उप प्रधान, अनिल राठी को सचिव ,योगेश अग्रवाल को संगठन सचिव और सुनील कुमार जांगड़ा को प्रचार सचिव ,अमित तेवतिया व संजय शर्मा को सह सचिव सर्वसम्मति से बनाया गया.

कार्यकारिणी सदस्यों में पूजा भारद्वाज, जोगेंद्र रावत, जितेंद्र बेनीवाल, जयप्रकाश भारती , योगेंद्र चौहान, प्रेम खान ,संदीप गोयल, दीपक मुखी, अरविंद बक्शी, बाबा बवंडर व अन्य कार्यकारिणी सदस्य बनाए गए . नवनियुक्त सदस्यों ने प्रधान अशोक जैन को फूलों का गमला देकर और मिठाई खिलाकर स्वागत किया .

नवनियुक्त प्रधान अशोक जैन ने कहा कि नवगठित कार्यकारिणी पत्रकारों के अधिकारों और उनके हितों के लिए बेहतर कार्य करेगी और समाज हित के कार्यों में भी बढ़-चढ़कर बल्लभगढ़ प्रेस क्लब हिस्सा लेगा . इससे पूर्व भी कोरोना वैक्सीन कैंप व अन्य प्रकार के समाज हित के कार्यक्रम प्रेस क्लब ने किए हैं .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: