गुरुग्राम में सुशासन दिवस पर 16 अधिकारियों व कर्मचारियों को किया गया सम्मानित

Font Size

गुरुग्राम

 

गुरुग्रामगुरुग्राम 25 दिसंबर । गुरुग्राम में आयोजित सुशासन दिवस कार्यक्रम में शनिवार को सुशासन में सहयोग देने वाले 16 अधिकारियों व कर्मचारियों को सम्मानित किया गया। इनमें मुख्य रूप से राइट टू सर्विस एक्ट में दी गयी अवधि में लोगों को सेवाएँ देने, सीएम विंडो की शिकायतों का समय पर निपटारा करने , कोरोनारोधी टीकाकरण, जल संचयन और भूजलस्तर बढ़ाने तथा आईटी क्षेत्र में सराहनीय काम करने वाले अधिकारी कर्मचारी शामिल थे।

जलसंचयन के क्षेत्र में सराहनीय कार्यों के लिए गुरुजल सोसाइटी गुरुग्राम के सदस्य सचिव तथा जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी नरेंद्र सारवान, गुरुग्राम ज़िला में कोरोनारोधी टीकाकरण शतप्रतिशत करने के लिए स्वास्थ्य विभाग के उप सिविल सर्जन एवं टीकाकरण के नोडल अधिकारी डॉक्टर एमपी सिंह, आईटी सेवाओं को बढ़ावा देने के लिए डाइटेक गुरुग्राम से डीआईओ विभु कपूर, एडीओ एलएन मित्तल तथा डीएसईओ विनोद वर्मा को मंडलायुक्त श्री राजीव रंजन ने सम्मानित किया ।

इसी प्रकार, सीएम विंडो पर प्राप्त शिकायतों का समय पर निपटारा करने के लिए ट्रैफिक पुलिस गुरुग्राम से डीसीपी ट्रैफिक श्री रविंद्र सिंह तोमर, कैशलेस लेनदेन व बैंकिंग सेवाओं को बढ़ावा देने के लिए अग्रणी जिला प्रबंधक प्रह्लाद राय गोदारा, कोविड समय में सराहनीय सेवाओं के लिए हरियाणा राज्य परिवहन गुरुग्राम डिपो के महाप्रबंधक कुलबीर सिंह ढाका, महिलाओं व बच्चों को कुपोषण से उबरने में सहयोग के लिए महिला एवं बाल विकास विभाग गुरुग्राम से जिला कार्यक्रम अधिकारी सुनैना खत्री को सम्मानित किया गया।

राइट टू सर्विस एक्ट में निर्धारित अवधि में सेवाएँ देने के लिए गुरुग्राम पुलिस से नोडल अधिकारी एवं एसीपी ओल्ड गुरुग्राम अशोक कुमार, स्वास्थ्य विभाग गुरुग्राम से उप सिविल सर्जन शशि कटारिया , हरियाणा लेबर वेलफेयर बोर्ड गुरुग्राम से डीएलसी शिव कुमार सैनी, जिला राजस्व अधिकारी मनबीर सिंह तथा जन स्वास्थ्य अभियंत्रिकी डिवीजन सोहना से कार्यकारी अभियंता प्रेम सिंह को प्रशस्ति पत्र भेंट कर सम्मानित किया गया। इस मौक़े पर गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला, मेयर मधु आज़ाद और उपायुक्त डॉक्टर यश गर्ग भी श्री रंजन के साथ थे।गुरुग्राम गुरुग्राम गुरुग्राम

You cannot copy content of this page