मुख्यमंत्री के समाज सुधार अभियान में अपनी कला का जौहर विखेरेंगे चंपारण के सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र

Font Size

रोहतास डीएम ने चंपारण निवासी रेत कला के माहिर विश्व विख्यात सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र को दी अपनी कला प्रदर्शन की अनुमति

मोतिहारी/सासाराम: अंतरराष्ट्रीय सैंड आर्ट फेस्टिवल में अपनी बेहतरीन काला का प्रदर्शन कर बिहार का नाम रौशन करने वाले रेत कला के जादूगर मधुरेन्द्र अब बिहार में मुख्यमंत्री के समाज सुधार अभियान की शुरूआत होते ही अपनी कलाकारी की यात्रा शुरू कर दी हैं।  इसके लिए सासाराम जिलाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार ने चंपारण निवासी रेत कला के माहिर विश्व विख्यात सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र को कला प्रदर्शन के लिए अनुमति दे दी है।

आगामी 27 दिसंबर को रोहतास जिले के सासाराम में आयोजित मुख्यमंत्री के समाज सुधार अभियान कार्यक्रम के दौरान अपनी बेहतरीन कला का प्रदर्शन करेंगे।

रवानगी से पूर्व सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि कलाकृति के लिए इवेंट मैंनेजर दीपक कुमार ने फजलगंज के न्यू स्टेडियम मैदान के प्रांगण में मुख्य मंच दाहिने साइड में रंग-बिरंगे अबीर एवं एक ट्रक बालू की व्यवस्था करा दी है।

गौरतलब हो कि सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र बिहार सरकार की लगभग सभी योजनाओं में शामिल रहे हैं और अपनी कला के माध्यम से लोगों को जागरूक करने की कोशिश की है.  इनमें दहेज बंदी, शराबबंदी, बाल विवाह मुक्ति, मानव श्रृंखला, सात निश्चय योजना और जल जीवन हरियाली शामिल है जिनकी कलाकृतियों को बालू पर उकेर कर जनमानस को जागरूक कर दुनिया में अपनी एक अलग पहचान स्थापित की है।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: