भक्तामर मंडल समिति की ओर से भक्तामर पाठ व वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन : एडिशनल सॉलिसिटर जनरल ऑफ इंडिया सत्यपाल जैन थे मुख्य अतिथि

Font Size

चंडीगढ़ : भक्तामर मंडल समिति की ओर से रविवार को भक्तामर के पाठ का आयोजन श्री दिगंबर जैन मंदिर सेक्टर 27 डी ,चंडीगढ़ में किया गया.  इस अवसर पर समिति की ओर से वैक्सीनेशन कैंप का भी आयोजन किया गया।  वैक्सीनेशन कैंप में सेक्टर 16 चंडीगढ़ के डॉक्टरों की टीम के नेतृत्व में आसपास के क्षेत्रों के लोगों का टीकाकरण किया गया।

इस आयोजन के मुख्य अतिथि पूर्व सांसद एवं एडिशनल सॉलिसिटर जनरल ऑफ इंडिया सत्यपाल जैन थे जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में सहायक आयुक्त आयकर पंकज जैन भी शामिल हुए। मुख्य अतिथि सत्यपाल जैन ने लोगों को कोविड 19 प्रोटोकाल का पूर्णतः पालन करने को प्रेरित किया साथ ही शत प्रतिशत टीकाकरण के लक्ष्य को हासिल करने में सक्रीय सामाजिक संस्था भक्तामर मंडल समिति की भूमिका की सराहना की . उन्होंने कहा कि हमें अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों के प्रति भी सजग रहना चाहिए क्योंकि यह केवल सरकार की ही जिम्मेदारी नहीं है .

वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन चंडीगढ़ प्रशासन के सहयोग से जैन मिलन चंडीगढ़ द्वारा आयोजित किया गया था। इस अवसर पर जैन मिलन चंडीगढ़ के पदाधिकारी, प्रधान अरुण जैन, महामंत्री दामोदरदास जैन, संत कुमार जैन, जैन मिलन के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष तथा दिगंबर जैन सोसायटी के महामंत्री एवं समस्त पदाधिकारी श्री धर्म बहादुर जैन, महामंत्री संत कुमार जैन, रमेश जैन, आशीष जैन, डॉक्टर सर्वेश जैन सहित जैन समाज के दर्जनों गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

सभी अतिथियों ने लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित किया तथा जैन मिलन की ओर से चंडीगढ़ के डॉक्टरों द्वारा वैक्सीनेशन कैंप में अदा की गई महत्वपूर्ण भूमिका के लिए उनका धन्यवाद किया।

You cannot copy content of this page