तमिलनाडु के नीलगिरी जिले के कुन्नूर में सेना का हेलीकाप्टर क्रैश : हेलीकॉप्टर में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत सहित कई अधिकारी थे

Font Size

नई दिल्ली/नीलगिरी  : मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तमिलनाडु के नीलगिरी जिले के कुन्नूर में बुधवार को बड़ा हादसा होने की सूचना  मिली है .  सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है . ताया जा रहा है कि CDS Bipin Rawat, उनकी पत्नी समेत 14 लोग सवार थे. अभी तक तीन लोंगों का रेस्क्यू किया गया है. वहीं दो शव बरामद हुए हैं. वायुसेना ने हादसे की जांच के आदेश दे दिए हैं. अब तक 4 शॉ बरामद किये गए हैं इसकी पुष्टि वायुसेना ने कि है. अभी तक सीडीएस जेनरल विपिन रावत के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है.

मिडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि  हेलीकॉप्टर में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत समेत सेना के कई वरिष्ठ अधिकारी सवार थे . सभी एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे. हादसे के बाद तीन लोगों को बचाया चुका है जबकि तीन शव मिलने की खबर भी है . हालांकि अभी तक सेना की तरफ को किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की गई है.

बताया जाता है कि हेलीकॉप्टर में 14 लोग सवार थे और एक सीनियर अधिकारी भी शामिल थे. अभी तक सेना की तरफ को इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि कौन कौन इस हेलीकाप्टर में सवार थे और उनकी क्या स्थिति है .

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: