हत्या, लूट व फिरौती की घटनाओं ने हरियाणा को जंगलराज बना दिया : अशोक बुवानीवाला

Font Size

-बुवानीवाला ने पिहोवा के व्यापारी से 25 लाख की फिरौती मांगें जाने की घटना की निंदा की 

-पिहोवा के व्यापारी अमित कुमार उर्फ गोरा के निवास पर मिलने पहुंचे राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन के महासचिव 

-पुलिस व प्रशासन पर अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए संघर्ष का किया ऐलान 

पिहोवा, 7 दिसम्बर। हत्या, लूट, फिरौती की घटनाओं ने प्रदेश को जंगलराज बना दिया है। पुलिस-प्रशासन किसी भी घटना को रोकने में कामयाब नहीं हो रहा है। ये बात राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने पिहोवा के व्यापारी से 25 लाख की फिरौती मांगें जाने की घटना की निंदा करते हुए कही। घटना की सूचना मिलते ही राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन के राष्ट्रीय महासचिव विकास गर्ग, व्यापारी अमित कुमार उर्फ गोरा के निवास स्थान पर मिलने पहुंचे और राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला की पीडि़त व्यापारी के साथ मोबाईल पर बातचीत भी करवाई।

व्यापारी अमित कुमार का हौसला बढ़ाते हुए व्यापारी नेता अशोक बुवानीवाला ने कहा कि राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन पूरी तरह उनके साथ है। जब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती संगठन उनके हर संघर्ष में साथ रहेंगा। बुवानीवाला ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनका संगठन व्यक्तिगत तौर पर भी पुलिस व प्रशासन पर अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए दबाव बनाने का काम करेंगा।

व्यापारी के साथ वार्ता के पश्चात बुवानीवाला ने प्रैस को जारी वक्तव्य में कहा कि फिरौती की रकम न देने की अवैज में व्यापारी के पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी ने परिवार को दहशतजदा कर रखा है। इससे पूर्व प्रदेश में अन्य जगहों पर भी एक के बाद एक ऐसी ही वारदाते घटित हो रही है। अभी हॉल ही में जींद में दिन-दहाड़ें हुई व्यापारी की हत्या करने वालो तक को पुलिस नहीं पकड़ पाई है।

व्यापारी नेता ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में कानून और व्यवस्था का दीवाला निकल चुका है, अपराधी बेखोफ घुम रहे हैं ऐसी परिस्थितियों में व्यापारियों का जीवन राम भरोसे है। प्रदेश में चारों ओर भय का वातावरण है। उन्होंने कहा कि आज स्थिती ये है कि एक व्यापारी घर से बाहर निकलता है तो उसे यह भी मालूम नहीं है कि वह सांय सही सलामत अपने घर पर वापिस भी लौटेगा या नहीं।

बुवानीवाला ने प्रदेश सरकार व पुलिस प्रशासन से मांग की कि व्यापारी को सुरक्षित माहौल प्रदान किया जाए और अपराधियों पर सख्त कार्यवाही की जाए।

राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन के राष्ट्रीय महासचिव विकास गर्ग ने व्यापारी और उनके परिवारजनों से मुलाकात करते हुए घटना की कड़ें शब्दों में निंदा की और कहा कि न सिर्फ व्यापारी अमित कुमार व उनके परिजनों को सुरक्षा प्रदान की जाए बल्कि पुलिस प्रशासन क्षेत्र के सभी व्यापारियों को सुरक्षा प्रदान करें।

उन्होंने कहा कि धमकी देख कर लगता है कि अपराधियों को किसी का भी खौफ नहीं है। वो जानते है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का जनाजा निकला हुआ है। गुंडाराज के इस माहौल ने व्यापारियों का जीना दुभर कर दिया है। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द फिरौती मांगने वाले अपराधियों को पकड़ा जाए ताकि व्यापारियों एवं आम जनता के बीच कानून का भरोसा बना रहें।

You cannot copy content of this page