सत्य पाल जैन एवं देवेश मोदगिल ने ‘श्री अय्यप्पा सदानम’ बिल्डिंग का उद्धघाटन किया

Font Size

श्री अय्यप्पा सदानम

श्री अय्यप्पा सदानमचंडीगढ़ 17 नवम्बर :  पूर्व सांसद सत्य पाल जैन तथा पूर्व महापौर देवेश मोदगिल ने सैक्टर 47 सी, चण्डीगढ़ में मंगलवार सांय ‘‘अय्यप्पा मंदिर’’ के प्रांगण में ‘‘श्री अय्यप्पा सदानम’’ एक रिहायसी  बिल्डिंग का उद्धघाटन किया। लगभग सवा करोड़ की लागत से बने इस भवन में एक एसी हॉल तथा 10 एसी कमरे हैं। यह निवास अय्यप्पा मंदिर के प्रांगण में ही बनाया गया है।

इस अवसर पर संबोधित करते हुये पूर्व सांसद सत्य पाल जैन ने कहा कि चण्डीगढ़ में रहने वाले केरल प्रांत के लोगों ने चण्डीगढ़ के विकास में बहुत योगदान किया है। उन्होंने कहा कि केरल के लोगों ने अपने परिश्रम और योग्यता से चण्डीगढ़ में महत्वपूर्ण स्थान और पद प्राप्त किये हैं। उन्होंने कहा कि इस मंदिर में आकर केरल की संस्कृति की अदभुत झलक देखने को मिलती है।

चंडीगढ़ के पूर्व महापौर देवेश मोदगिल ने ‘‘अय्यप्पा मंदिर’’ की प्रबंध समिति को विश्वास दिलाया कि वे इस प्रबंध समिति को भविष्य में भी पूर्ण सहयोग एवं समर्थन देते रहेंगे। श्री अय्यप्पा मंदिर सैक्टर 47 सी की प्रबंध समिति के अध्यक्ष पी. बी. सुधाकरण तथा उनकी कार्यसमिति के सदस्यों सहित बड़ी संख्या में लोग इस अवसर पर उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: