समाजवादी पार्टी के चार एमएलसी ने भाजपा का दामन थामा

Font Size

समाजवादी पार्टी के चार एमएलसी ने भाजपा का दामन थामा

समाजवादी पार्टी के चार एमएलसी ने भाजपा का दामन थामालखनऊ : उत्तर प्रदेश के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की उपस्थिति में समाजवादी पार्टी के चार एमएलसी ने आज भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया. चुनावी माहौल में यह सपा के लिए बड़ा राजनीतिक झटका माना जा रहा है.

लखनऊ स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों में एम् एल सी सीपी चंद्र, नरेंद्र भाटी, रमा निरंजन एवं रविशंकर ‘पप्पू’ शामिल हैं. इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के दोनों उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद थे.

बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में राजनीतिक दलों में तोड़फोड़ की गतिविधि बढ़ गई है. सभी दल एक दूसरे को कमजोर करने के लिए इस प्रकार का प्रयोग कर रहे हैं जबकि जनता में अपनी हवा मजबूत होने का छद्म खेल भी खेल रहे हैं . समाजवादी पार्टी के चार एमएलसी ने भाजपा का दामन थामा समाजवादी पार्टी के चार एमएलसी ने भाजपा का दामन थामा समाजवादी पार्टी के चार एमएलसी ने भाजपा का दामन थामा समाजवादी पार्टी के चार एमएलसी ने भाजपा का दामन थामा

चार एम् एल सी के भाजपा में शामिल होने की घटना को भाजपा के नेता सोशल मिडिया पर बड़ी सफलता केरूप में जोरों से प्रचारित कर रहे हैं.

 

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: