प्रियंका गांधी बोली : भाजपा सरकार किसानों को कुचलने की राजनीति कर रही है

Font Size

नई दिल्ली : लखीमपुर खीरी हिंसक घटना को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने वीडियो के माध्यम से जारी अपने बयान में भाजपा शासन को किसानों को कुचलने वाला कहा है. उन्होंने कहा है कि यह देश किसानों का है लेकिन कई माह से धरने पर बैठे किसानों की बात सुनने को भाजपा की सरकार तैयार नहीं है.

प्रियंका गाँधी ने कहा है कि जिस तरह किसानों कुचला जा रहा उसकी निंदा करने के लिए शब्द नहीं है. कई महीनों से किसान आवाज उठा रहा है कि उसके साथ गलत हुआ है लेकिन ये सरकार सुनने को राजी नहीं है. आज जो घटना हुई है वह दिखाती है कि यह सरकार किसानों को कुचलने की राजनीति कर रही है. किसानों को ख़तम करने की राजनीति कर रही है.

कांग्रेस महासचिव ने कहा है कि ये देश किसानों का देश है. ये भाजपा कि विचारधारा की जागीर नहीं है.इस देश को किसानों ने सींचा है. उनके साथ यूपी पुलिस द्वारा किये गए कथित दुर्व्यवहार को लेकर उन्होंने कहा कि जब बल प्रयोग करना पड़ता है इसका मतलब है कि सरकार नैतिक बल खो चुकी है.

कांग्रेस नेता ने कहा कि मैं अपने घर से निकल कर कोई गलत काम नहीं करने जा रहीं हूँ. केवल उन पीड़ित परिवारों के आंसू पोछने जा रही हूँ. उन्होंने कहते हुए सवाल किया कि इसमें क्या गलत कर रही हूँ मैं ?  अगर गलत कर रही हूँ तो आपके पास वारंट होना चाहिए. किस लिए हमें रोक रहे हैं ? हमारी गाडी को क्यों रोक रहे हैं ? अगर सी ओ को बुला रहीं हूँ तो वह छुप रहा है. अगर सही काम कर रहा है तो छुप क्यों रहा है ?

 

You cannot copy content of this page