भाजपा का साथ छोड़ पछता रहे हैं नीतीश : गिरिराज

Font Size

 

पटना : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार के खिलाफ हमला बोला है. उन्होंने कहा कि इन दिनों नीतीश कुमार अकेले रह गये हैं. उनका सुशासन का चेहरा अब धूमिल हो गया है.अटल सरकार में मंत्री रहे नीतीश कुमार को अब दबाब की राजनीति करनी पड़ रही है. उन्होंने कहा यह भी कहा कि भाजपा ने नीतीश को नहीं छोड़ा था बल्कि नीतीश कुमार ने अपनी महत्वाकांक्षा के कारण भाजपा को छोड़ दिया. उन्होंने कहा कि जिस पद के वो महत्वाकांक्षी हैं उस पद पर मोदी के कारण कोई वैेकेंसी नहीं है. भाजपा का साथ छोड़कर नीतीश कुमार पछता रहे हैं.
हालांकि गिरिराज सिंह ने नीतीश की घर वापसी के सवाल पर साफ कुछ भी साफ नहीं बोला. उन्होंने कहा कि राजनीति में आने वाले समय में क्या होगा.यह कोई बता नहीं सकता है.
उधर, केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने लालू पर निशाना साधते हुए कहा कि राजद चाहे जितना धरना और प्रदर्शन कर ले बिहार और देश की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ है. नोटबंदी पर देश के लोगों का व्यापक जन समर्थन केन्द्र सरकार को है.
बतौर मंत्री पहले भी कुछ नेताओं ने नोटबंदी के विरोध का प्रयास किया था लेकिन बिहार की जनता ने उन्हें खारिज कर दिया था. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाली की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नोटबंदी के एक कार्यक्रम में पटना आई थीं लेकिन एक कार्यक्रम में पैसे देकर बुलाना पड़ा था।

You cannot copy content of this page