राहुल बाबा की आंखों पर इटालियन चश्मा : शाह 

Font Size

अहमदाबाद। बुधवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बयां पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि उनको पहले संप्रग शाशन कल में हुए 12 लाख करोड़ के भ्रष्टाचार का हिसाब देना चाहिए.दक्षिण गुजरात के तापी में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने गुरुवार को राजनितिक विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने चुटकी ली कि राहुल बाबा की आंखों पर इटालियन चश्मा चढ़ा है. वह ढाई साल के मोदी शासन का हिसाब मांग रहे हैं.लेकिन पहले उनको खुद 12 लाख करोड़ रुपये का हिसाब देना चाहिए जो उनकी पार्टी के शाशन में हुआ और जनता त्रस्त रही. 

श्री शाह ने यह कहते हुए कटाक्ष किया कि संसद में दो सौ से अधिक सांसदों वाली कांग्रेस 44 पर आ गई, लेकिन महाराष्ट्र, हरियाणा, झारखंड, केरल, बंगाल और असम जैसे राज्यों में हारने के बाद भी वह फिर से सत्ता में आने के सपने देख रही है.गुजरात की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि 1995 के बाद से राज्य में कांग्रेस का खाता भी नहीं खुला है लेकिन इस बार वह यहाँ भी सत्ता में आने का सपना देख रही है.शाह का दावा है कि गुजरात में 2017 में भी भाजपा सत्ता में आएगी व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के नेतृत्व में ही सरकार बनेगी.

उन्होंने पाकिस्तान को भी आरे हाथों लिया और कहा कि प्रधानमंत्री नवाज शरीफ कल तक कश्मीर मांगते थे। लेकिन आज कल बलूचिस्तान के लिए लड़ रहे हैं जबकि  दूसरी तरफ दुनिया में भारत का मन बढ़ा है। आज दुनिया भारत की बातों को गौर से सुनती है और तवज्जो देती है.

Table of Contents

You cannot copy content of this page