चोरी की बाइक रखने के दो अलग-अलग मामलों में तीन आरोपी गिरफ्तार

Font Size

जुरहरा, रेखचन्द्र भारद्वाज: स्थानीय थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर चोरी की बाइक रखने के दो अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 25.07.2021 को स्थानीय थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कस्बा जुरहरा स्थित ग्रामीण आंचलिक बैंक के पास दो व्यक्ति चोरी की एक स्पलेण्डर मोटरसाईकिल को खुर्द-बुर्द करने के उद्देय से खडे हुये हैं सूचना पर हैड कांस्टेबल महेशचन्द मय जाप्ता के मुखबिर के बताये सांकेतिक स्थान पर पहुंचे तो वहां दो व्यक्ति ग्रामीण आंचलिक बैंक की दीवार की आड में एक मोटरसाईकिल पर बैठे हुये नजर आये जिनको पकडकर नाम-पता पूछा तो उन्होने अपने नाम उसमान पुत्र अली मौहम्मद जाति मेव निवासी सहसन थाना जुरहरा व यूसुफ पुत्र उन्नस जाति मेव निवासी ग्राम सहसन थाना जुरहरा का होना बताया।

जिनके कब्जे से मोटरसाईकिल को बरामद कर चैक किया गया तो उक्त मोटरसाईकिल पर इंजन नम्बर व चैसिस नम्बर गुदे हुये मिले। जिस पर स्थानीय थाने पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनके कब्जे से मिली बाइक को भी जप्त किया गया है। इसी प्रकार दूसरे मामले में दिनांक 25.07.2021 को ही मुखबिर से सूचना मिली कि गांव सहसन में बस स्टैण्ड पर एक व्यक्ति चोरी की मोटरसाईकिल को खुर्द-बुर्द करने के उद्देय से बाइक को लेकर खडा हुआ है।

उक्त सूचना पर एएसआई उदयसिंह मय जाप्ता मुखबीर के बताये गये सांकेतिक स्थान पर पहुंचे जहां एक व्यक्ति पल्सर मोटरसाईकिल पर बैठा नजर आया। जिसको जाप्ता की मदद से पकडकर नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम सोनू उर्फ सोना पुत्र गुरदीप सिंह जाति रायसिक्ख निवासी सहसन थाना जुरहरा होना बताया। उक्त व्यक्ति के कब्जे में मिली मोटरसाईकिल को चैक किया तो मोटरसाईकिल पर इंजन नम्बर व चैसिस नम्बर गुदे हुये होने पाये गये जिस पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर मोटरसाईकिल को जप्त किया गया है।

You cannot copy content of this page