गवर्नर बंडारू दत्तात्रेय के गुरुग्राम आगमन पर हरियाणा पुलिस के जवानों ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर

Font Size

गुरुग्राम, 23 जुलाई : हरियाणा के नवनियुक्त राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय के पदभार ग्रहण उपरांत जिला गुरुग्राम में प्रथम आगमन पर आज लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में प्रातः 10 बजे हरियाणा पुलिस के जवानों द्वारा उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।

राज्यपाल का शुक्रवार को दिल्ली में महामहिम राष्ट्रपति से मुलाकात करने का कार्यक्रम था। इसके तहत रात्रि ठहराव के लिए वे वीरवार को देर सांय गुरुग्राम के लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह पहुँचे थे। गुरुग्राम आगमन पर जिला उपायुक्त डॉ यश गर्ग ने पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर गुरुग्राम की मेयर  मधु आजाद, भाजपा जिलाध्यक्ष गार्गी कक्कड़, पुलिस आयुक्त के.के राव, अतिरिक्त उपायुक्त विश्राम कुमार मीणा और डीसीपी दीपक सहारण भी उपस्थित रहे।

गुरुवार को महामहिम के गुरुग्राम आगमन के सम्बंध में उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर देने के लिए हरियाणा पुलिस की टुकड़ी द्वारा पूरी तैयारियां की गई थी लेकिन राज्यपाल चूंकि सूर्यास्त के बाद गुरुग्राम पहुँचे थे, इसलिए यह कार्यक्रम शुक्रवार सुबह तक टाल दिया गया था। वीरवार को उनके रात्रि ठहराव के दौरान गुरुग्राम के अनेक गणमान्य व्यक्तियों ने शिष्टाचार भेंट कर उन्हें फूलों का गुलदस्ता भेंट कर उनका स्वागत किया।

शुक्रवार सुबह गार्ड ऑफ ऑनर के उपरांत राज्यपाल अपने आगामी कार्यक्रम के तहत दिल्ली के लिए प्रस्थान कर गए।

You cannot copy content of this page