गौरव डुडेजा की कप्तानी में एसीसी 12 ने जीता मैच

Font Size

फरीदाबाद :  गुरूग्राम स्थित निश्चय क्रिकेट ग्राउंड में 20-20 ओवर का आरके कपूर मैमोरियल टी-20 फाईनल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। जिसमें आयकर विभाग के सहायक आयुक्त गौरव डुडेजा की कप्तानी में एसीसी 12 ने मार्केट स्पाइंस क्रिकेट क्लब को औसतन चार रनों से हरा दिया।

मैच की जानकारी देते हुए प्रवीन थापा ने बताया कि यह मैच मार्केट स्पाइंस क्रिकेट क्लब और एसीसी 12 के बीच खेला गया। जिसमें एसीसी 12 ने टॉस जीतकर पहले फिल्डिंग करने का निर्णय लिया और मार्केट स्पाइंस क्रिकेट क्लब की तरफ से पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 226 रन बनाए। जिसमें शिवम सिंह ने 48 गेंदों पर 3 चौके और 8 छक्कों की मदद से 86 रन बनाए। वहीं प्रियम गर्ग ने 27 गेंदों पर 4 चौके और 4 छक्कों की मदद से 49 रन बनाए।

वहीं एसीसी के गेंदबाज अरूण छपराना और जयंत यादव ने 2-2 विकेट लिए। शहबाज अहमद और ललित यादव ने 1-1 विकेट लिया। एसीसी 12 ने लक्ष्य का पीछा करते हुए मात्र 11 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 123 रन बनाए। इस बीच बरसात होने पर मैच को यहीं समाप्त करते हुए एसीसी 12 को औसतन चार रनों से विजयी घोषित कर दिया गया। जिसमें ललित यादव ने 23 गेंदों पर शानदार बल्लेबाजी करते हुए 6 चौके और 4 छक्के मारते हुए 55 रन बनाए।

शहबाज अहमद ने 34 गेंदों पर 3 चौके और 5 छक्कों की मदद से 53 रन बनाए। मार्केट स्पाइंस क्रिकेट क्लब के गेंदबाज शिवम चौधरी ने 2 विकेट और शिवम सिंह ने 1 विकेट लिया। अंत में प्लेयर आफ द मैच का खिताब ललित यादव को दिया गया। बेस्ट बेट्समैन का खिताब शिवम सिंह को दिया गया। बेस्ट गेंदबाज का खिताब शिवम चौधरी को दिया गया। इस मैच में दोनों टीमों की तरफ से आइपीएल खिलाड़ी भी खेल रहे थे। जिनमें प्रियम गर्ग, शहबाज और ललित यादव शामिल हैं।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: