गुरुग्राम मे शनिवार को कोरोना पर जीत दर्ज कर स्वस्थ हुए 54 व्यक्ति

Font Size

पिछले 24 घंटे में 17 नए पॉजिटिव केस आए

शनिवार को 17694 लोगों को लगाई गई वैक्सीन

गुरुग्राम : जिला में कोरोना संक्रमण प्रसार अब नियंत्रण की स्थिति में है। जिलावासियों की जागरूकता के कारण दिन प्रतिदिन इसके नए मामलों की संख्या में भी गिरावट दर्ज की जा रही है। इससे बचाव के लिए टिकाकरण अभियान के तहत चलाये जा रहे नियमित कैम्प, व ड्राइव थ्रू वैक्सीनेशन जैसे विशेष कैम्प में लोगों की सहभागिता के कारण काफी सकारात्मक परिणाम आ रहे है।

जिला में आज कोरोना संक्रमण की लड़ाई से 54 लोगों ने जीत हासिल करते हुए रिकवर किया जबकि कोरोना संक्रमण के 17 नए मामले भी सामने आए।

जिला में आज टीकाकरण अभियान के तहत अब तक 17694 से लोगों को कोरोना रोधी वैक्सीन लगाई गई। जिला में 16082 लोगों को कोरोनारोधी वैक्सीन की पहली डोज दी गई हैं जबकि 1612 लोगों को दूसरी डोज़ लगाई गई। अभी तक जिला में 850823 लोगों का वैक्सीनेशन किया जा चुका है।

जिला में कुल एक्टिव केस 411 रह गए हैं, जिनमें से 381 होम आइसोलेशन में रहकर स्वस्थ हो रहे हैं। जिला में अब तक कुल 1573768 टेस्ट किए जा चुके हैं जिनमें से 1389283 नेगेटिव आए हैं। पिछले 24 घंटे में जिला में 4010 टेस्ट किए गए।

उपायुक्त डॉ यश गर्ग ने कोरोना संक्रमण के घटते आंकड़ों पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा की जिला में कोरोना अब नियंत्रण की स्थिति में है । इसके लिए सभी जिलावासी बधाई के पात्र हैं लेकिन हमें अभी भी समझदारी व सतर्कता से स्वयं को व अपने परिवार को इस महामारी से बचाए रखना है। उन्होंने सभी जिलावासियों से अपील करते हुए कहा कि वह प्रशासन द्वारा जारी सभी दिशानिर्देशों का पालन अवश्य करें । घर से बाहर निकले तो मास्क जरूर पहने, समय-समय पर अपने हाथों को सैनिटाइज जरूर करें वह पब्लिक प्लेस में 2 गज की दूरी के नियम की पालना जरूर करे।

You cannot copy content of this page