मालाबार गोल्ड व डायमंड गोल्ड सूक के सहयोग से मेरा प्यारा गुरुग्राम ने 300 जरूरतमंद नागरिकों को प्रदान किए राशन के पैकेट

Font Size

जरूरतमंद नागरिकों का सहयोग करना सबसे बड़े पुण्य का कार्य: सुधीर सिंगला

एक दूसरे के सहयोग से ही दूर होता है संकट : परमिंदर कटारिया

गुरुग्राम, 30 मई: जनसेवा के लिए समर्पित होकर काम कर रही स्वयंसेवी संस्था मेरा प्यारा गुरुग्राम द्वारा मालाबार गोल्ड एंड सिवलज शोरूम गोल्ड सूक के सहयोग से रविवार को गुरुग्राम सेक्टर 5 स्थित नेकी पार्क में 300 जरूरतमंद नागरिकों में राशन के पैकेट वितरित किए गए गए। गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला और पूर्व डिप्टी मेयर परमिंदर कटारिया ने सभी नागरिकों को राशन के पैकेट प्रदान करते हुए इसके लिए सभी सहयोगी संस्थाओं को धन्यवाद दिया। वहीं कार्यक्रम के दौरान उपस्थित सभी नागरिकों को कोरोना गाइडलाइंस के अनुपालन, टेस्टिंग और वैक्सीनेशन अभियान के प्रति जागरूक भी किया गया।

वितरण के दौरान उपस्थित सभी नागरिक मास्क पहने हुए थे। विशेष रुप से सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा गया। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि जरूरतमंद नागरिकों का सहयोग करना सबसे बड़े पुण्य का कार्य है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के कारण हमें बहुत बड़े नुकसान का सामना करना पड़ा है। हमने अपनों को खोया है। इसलिए जरूरी है कि पूरी तरह से सावधान रहकर हम सभी नागरिक इस महामारी का सामना करें।

विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अगुवाई में हरियाणा सरकार इस महामारी से निपटने के लिए लगातार उचित कदम उठा रही है। वृहद स्तर पर टेस्टिंग और वैक्सीनेशन का अभियान चलाया जा रहा है। सबके सहयोग से बहुत जल्द ही इस महामारी से मुक्ति मिलेगी।

पूर्व डिप्टी मेयर परमिंदर कटारिया ने कहा कि पिछले 1 वर्ष से हम सभी नागरिक कोरोना महामारी जैसी त्रासदी का सामना कर रहे हैं लेकिन धन्य है हमारे देश की संस्कृति और सभ्यता कि इस संकटकालीन दौर में सभी नागरिकों ने एक दूसरे का सहयोग किया, समर्थवान लोगों ने जरूरतमंद नागरिकों की जरूरतों को पूरा किया और इसी भाईचारे के कारण इस महामारी से सामना करने का साहस बना हुआ है।

परमिंदर कटारिया ने कहा कि एक दूसरे के सहयोग से ही संकट दूर होता है और वह दिन अत्यंत निकट है जब देश से इस बीमारी का खात्मा होगा। परमिंदर कटारिया ने सभी से आग्रह किया कि जब तक यह महामारी पूरी तरह से खत्म नहीं हो जाती है तब तक स्वयं को सुरक्षित रखने के साथ दूसरों को भी सुरक्षा प्रदान करने के लिए मास्क का प्रयोग करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें और सरकार द्वारा चलाए जा रहे टेस्टिंग व वैक्सीनेशन अभियान को पूरा करने में अपना पूर्ण सहयोग दें।

वितरण के दौरान अंजू कटारिया, जुगल रैना, आरपी सिंह, डॉ संदीप सांगवान, डॉ पोपेंदर रैना, गोपाल सिंगला, बीएल अग्रवाल, संदीप गुप्ता, ललित अग्रवाल, पंकज धारीवाल, कपिल अग्रवाल, सुभाष बरवाला, देवेंद्र गुप्ता, ऋषि अग्रवाल, कुलदीप साहिल, रविंद्र त्यागी, कुलवंत सिंह, मालाबार ग्रुप एवं डायमंड गोल्ड सूक से निशाज मुस्तफा, सचिन, मुकेश, मतिन, विमलेश व प्रशांत आदि उपस्थित रहे।

मालाबार गोल्ड व डायमंड गोल्ड सूक के सहयोग से मेरा प्यारा गुरुग्राम ने 300 जरूरतमंद नागरिकों को प्रदान किए राशन के पैकेट 2

You cannot copy content of this page