दिल्ली में लॉक डाउन की अवधि 24 मई तक बढ़ाई गई : अरविंद केजरीवाल

Font Size

नई दिल्ली। दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 6.5 हज़ार Case आए हैं और Positivity Rate घटकर 10% हो गई है।” इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मीडिया को बताया कि दिल्ली में लॉक डाउन की अवधि एक सप्ताह और बढ़ा दी गई है। यह 17 मई लो समाप्त होना था लेकिन अब यह आगामी 24 मई सुबह 5 बजे तक जारी रहेगा।

श्री केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में कोरोना के मामले अब कम हो रहे हैं।।यहां पॉजिटिविटी दर भी कम हुई है। उनका कहना था कि वे नहीं चाहते हैं कि जो स्थिति में सुधार हुआ है वह फिर खराब हो जाये।

उन्होंने आज जी टी बी हॉस्पिटल का दौरा किया और वहां की व्यबस्था का जायजा लिया। इस अवसर पर उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि “दिल्ली में काफी सुधार आया है। हम 1 हफ्ते Lockdown और बढा रहे है। अब अगले हफ्ते सोमवार तक Lockdown रहेगा।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 6.5 हज़ार Case आए हैं और Positivity Rate घटकर 10% हो गई है।”

उन्होंने कहा कि करोना ने क़हर ढाया हुआ है। लोग बहुत दुःखी हैं। ये वक्त एक दूसरे पर उँगली उठाने का नहीं, बल्कि एक दूसरे को सहारा देने का है।

केजरीवाल ने यह कहते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि मेरी “आप” के हर कार्यकर्ता से अपील है की वे जहां भी हैं, अपने आस पास के लोगों की तन, मन, धन से भरपूर मदद करें। इस वक्त यही सच्ची देशभक्ति है, यही धरम है।

दिल्ली में लॉक डाउन की अवधि 24 मई तक बढ़ाई गई : अरविंद केजरीवाल 2

You cannot copy content of this page