गैलेंट्री अवार्ड्स पोर्टल की ‘इनोवेटिव ट्रिब्‍यूट्स टु ब्रेवहर्ट्स’ प्रतियोगिता में शामिल होकर दें बहादुर सैनिकों को श्रद्धांजलि

15 / 100
Font Size

नई दिल्ली। देश के गैलेंट्री अवार्ड्स विजेताओं के अदम्‍य साहस और बलिदान को राष्ट्रीय स्‍मृति में सबसे विशिष्ट स्‍थान मिलना चाहिए। गैलेंट्री अवार्ड्स पोर्टल (www.gallantryawards.gov.in) देश के गैलेंट्री अवार्ड्स विजेताओं को याद करने और उन्‍हें सम्‍मान देने के लिए भारत के अग्रणी ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म के तौर पर काम करता है।

गैलेंट्री अवार्ड्स पोर्टल ने ‘इनोवेटिव ट्रिब्यूट्स टु ब्रेवहर्ट्स’ प्रतियोगिता का आयोजन किया। इसमें देश के गैलेंट्री अवार्ड्स विजेताओं को अभिनव एवं अनोखी श्रद्धांजलि देने के लिए पूरे भारत से प्रतिभागियों को आमंत्रित किया गया। इस प्रतियोगिता का उद्देश्य गैलेंट्री अवार्ड्स विजेताओं के लिए श्रद्धांजलि संदेशों की एक श्रृंखला तैयार करना है। यह प्रतियोगिता 15 अप्रैल से 15 मई 2021 के बीच आयोजित की जा रही है।

इस प्रतियोगिता के तहत प्राप्‍त प्रविष्टियों का मूल्‍यांकन रचनात्मकता, मौलिकता, रचना कौशल एवं सरलता जैसे तत्वों के आधार पर किया जाएगा। साथ ही यह भी देखने की कोशिश की जाएगी कि उसमें गैलेंट्री अवार्ड्स पोर्टल के दृष्टिकोण एवं उद्देश्यों को किस प्रकार उजागर किया गया है। इस प्रतियोगिता के विजेताओं की सूची गैलेंट्री अवार्ड्स पोर्टल और इससे संबंधित सोशल मीडिया चैनलों पर प्रकाशित की जाएगी। इन विजेताओं को नई दिल्ली में गणतंत्र दिवस परेड 2022 में मौजूद रहने का अवसर दिया जाएगा। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए कृपया इस लिंक पर जाएं: https://www.gallantryawards.gov.in/single_challenge/event/46

गैलेंट्री अवार्ड्स पोर्टल एक डायनेमिक, इंटरैक्टिव एवं सहभागी प्‍लेटफॉर्म के रूप में कार्य करता है जिसका उद्देश्य नागरिकों में देशभक्ति, श्रद्धा और समर्पण की भावना पैदा करना है। यह पोर्टल नागरिकों को देश के गैलेंट्री अवार्ड्स विजेताओं को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करने की सुविधा प्रदान करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page