गोली मारकर पत्नी की हत्या के बाद पति ने खुद को गोली से उड़ाया

Font Size

चाचा के लड़के को भी गोली मारकर किया गम्भीर घायल

जुरहरा, रेखचन्द्र भारद्वाज: जुरहरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात्रि को एक सनसनीखेज और दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जिसमें जुरहरा थाना क्षेत्र के गांव बमनवाडी निवासी एक युवक ने शराब के नशे में धुत होकर पहले तो अपने चचेरे भाई को गांव में गोली मारकर गम्भीर घायल कर दिया. iइसके बाद अपनी ससुराल ग्राम सहसन पहुंचकर अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना के बाद गांव में पहुंची जुरहरा पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर शनिवार दोपहर को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार जुरहरा थाने के गांव बमनवाड़ी निवासी युवक रेशम पुत्र मंगल की ससुराल पड़ौस के गांव सहसन में है. उसका किसी बात को लेकर अपनी पत्नी बबली के बीच विवाद चल रहा था. इस कारण 4 दिन पूर्व गुरनाम उर्फ बबली अपने मायके गांव सहसन चली गई। शुक्रवार को रेशम ने शराब के नशे में अपने चचरे भाई सुखविंदर को अवैध देशी कट्टे से फायर कर घायल कर दिया. दोनों के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ अभी तक खुलासा नही हो पाया है।

इसके बाद रेशम गुस्से में कट्टा लेकर अपनी ससुराल पहुंच गया जहाँ उसने अपनी पत्नी बबली को गोली मार दी जिससे उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई. फिर रेशम ने उसी कट्टे से खुद को गोली मार ली जिससे उसकी भी मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जुरहरा अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे भरतपुर रैफर किया गया है। गम्भीर हालत होने पर उसे जयपुर रैफर कर दिया गया है। जबकि दोनों मृतको के शवों को जुरहरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया जहां शनिवार को उनका पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। फिलहाल घटना का कारण घरेलु विवाद बताया जा रहा है लेकिन पुलिस अन्य एंगलो को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है।

पैदल-पैदल पहुंचा ससुराल पत्नी को घर के पास बुला कर मारी गोली-

रेशम शुक्रवार रात्रि को अपने गांव बमनवाडी में चाचा के लड़के को गोली मारकर पैदल- पैदल ही अपनी ससुराल गांव सहसन पहुंच गया जहां अपनी पत्नी बबली को गोली मार दी जिससे बबली की मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग निकले तो मृतक रेशम ने वहां से भागकर थोड़ी दूर पहुंचकर ही अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

करीब डेढ़ वर्ष पहले ही हुई थी दोनों की शादी-


मृतक रेशम और उसकी पत्नी बबली की शादी करीब डेढ़ वर्ष पहले हुई थी. दोनों के गांव की दूरी ज्यादा दूर नहीं है. करीब दो किलोमीटर का ही दोनों के गांव में फासला है. मृतक के करीब चार-पांच माह का एक बालक भी है जो अब दोनों पति पत्नी की मृत्यु के बाद अनाथ हो गया।

मृतक के पास से अवैध कट्टा और कारतूस बरामद-

पुलिस द्वारा मृतक रेशम के पास से वारदात में उपयोग लिए गए अवैध देसी कट्टा सहित दो कारतूस बरामद किए गए हैं. वहीं मृतक की पत्नी के पिता ने जुरहरा थाने में लिखित तहरीर देकर मामला दर्ज कराया है। जिसमें पति-पत्नी के बीच कहासुनी और विवाद दर्शाया गया है. बाकी कोई उल्लेख नहीं किया गया है।

You cannot copy content of this page