दलित सरपंच पति के साथ मारपीट में 5 गिरफ्तार

Font Size

डीएसपी की मौजूदगी में किया गिरफ्तार

यूनुस अलवी

मेवात :  गांव फलैंडी कि दलित महिला सरपंच पति के साथ मारपिटाई करने के पांच आरोपियों को पिनगवां पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिंल की है। इस मामले को हमारे समाचार पत्र ने बुधवार के समाचार में प्रमुखता से उठाया था। पांचों आरोपियों कि गिरफ्तारी की पुष्टि पुन्हाना के डीएसपी सुभाष ने कर दी है।

 

   गौरतलब है कि गांव फलैंडी कि महिला दलित सरपंच सावित्री ने आरोप लगाया कि गांव को शौचमुक्त बनाने के लिये उसके पति ने गांव के साजिद वगैराह से घर पर शौचालय बनवाने के लिये कहा तो उसने गाली गलौंच ही नहीं कि आरोपी साजिद, साकिर, साबिर, बुल्ली, मजीद, आसू सहित आधा लोगों ने उसके पति कि लाठी डंडे, थप्पड आदी से मारपिटाई शुरू कर दी और उसे जातिसूचक भद्दी-भद्दी गालियां दी। उन्होने जाति सूचक गालियंा देते हुऐ कहा कि तू हमें शौचालय बनाने का हुकम देता है।

 

उसके बाद उसके पति की चीख-पुकार सुनकर गांव के कुछ लोग आ गये जहां उनको बचाया नहीं तो आरोपी उसे जान से मार देते। पीडित परिवार ने बुधवार को इसकी शिकायत पुन्हाना के डीएसपी सुभाष से की जहां डीएसपी ने बुधवार को ही गांव में जाकर मामले कि तफसीस कर छह में से पांच आरोपी साजिद, साकिर, साबिर, बुल्ली, मजीद को गिरफ्तार कर लिया है।

 

डीएसपी सुभाष ने बताया कि दलित महिला के पति के साथ मारपिटाई करने के आरोप में छह लोगों कि गिरफतार कर लिया गया है। बृहस्पतिवार को सभी आरोपियों को अदालत में पैश किया जाऐगा।

You cannot copy content of this page