पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा ने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को लिखा पत्र, अस्पताल में आधुनिक सुविधाएं मुहैया कराने को कहा

Font Size

महेंद्रगढ़,18 मार्च। महेंद्रगढ़ के सरकारी अस्पताल में मारीजों की परेशानियों को देखते हुए पूर्व शिक्षा एवं पर्यटन मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को अस्पताल में उपकरण व सामान उपलब्ध करवाने को लेकर पत्र लिखा है।

पूर्व मंत्री प्रो. शर्मा ने बताया कि महेंद्रगढ़ के सरकारी अस्पताल का शीघ्र ही नया भवन बनेगा जिस पर सरकार करीब 21 करोड़ रुपए खर्च कर रही है। उन्होंने कहा कि उनके मंत्री काल में उक्त अस्पताल के लिए सरकार ने नये भवन के लिए करोंडों रूपये जारी किये थे। अस्पताल का नया भवन बनने के बाद अस्पताल में मरीजों को अनेक अन्य सुविधाएं भी उपलब्ध करवाई जाएंगी। इससे क्षेत्र के लोगों को उपचार में काफी सुविधाएं मिलेगी तथा उन्हें उपचार के लिए दूर-दराज नहीं भटकना पड़ेगा।

पूर्व मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने गृह व स्वास्थ्यमंत्री अनिल विज को लिखे पत्र में बताया कि महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सरकारी अस्पताल में उपकरणों व सामान के अभाव में मरीजों को दूर-दराज के अस्पतालों में उपचार के लिए जाना पड़ रहा है। जिससे उन्हें काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने अपने पत्र में महेंद्रगढ़ अस्पताल में सी-आर्म मशीन, फ्रेक्चर ओटी टेबल तथा लेप्रोस्कोप मशीन की सुविधा शीघ्र उपलब्ध करवाने की मांग की है।

You cannot copy content of this page