रॉयल ग्रुप ने कांग्रेसी नेता से मांगी 15 लाख की रंगदारी

Font Size

चार लोगों से पुलिस कर रही है पूछताछ

बेतिया: बेतिया रॉयल ग्रुप ने बुधवार को कांग्रेसी नेता व व्यवसायी रवीन्द्र सिंह के हरिवाटिका पोखरा स्थित आवास पर लिफाफे में पर्चा भेजकर 15 लाख की रंगदारी मांगी है। सुबह करीब चार बजे उनके मोबाइल पर फोन आया कि आपके दरवाजे पर एक लिफाफा पड़ा है। रवीन्द्र सिंह दरवाजा खोलकर देखा तो पांच पन्नों का पर्चा था।

उसमें रॉयल ग्रुप के द्वारा किए गए अबतक के वारदातों का जिक्र था। पर्चा में धमकी दी गयी है कि अगर किसी अन्य के साथ रंगदारी मांग की बात की शेयर की गयी तो अंजाम बहुत बुरा होगा। एसपी विनय कुमार ने बताया कि इस सिलसिले में चार लोगों को पकड़कर पूछताछ की जा रही है।

रवीन्द्र सिंह की सुरक्षा को पुलिस सतर्क हो गयी है। इधर पांच पन्नों की पर्चा में बताया गया है कि पूर्व मंत्री बैद्यनाथ महतो, जदयू के अध्यक्ष व वरीय चिकित्सक डां. एनएन शाही, प्रज्ञा गैस एजेंसी, प्रभावती ड्रग्स, साई संजीवनी हॉस्पिटल से रंगदारी की मांग पहले की जा चुकी है। इसके साथ नरकटियागंज में रंभू राम की हत्या, अधिवक्ता के नाइट गार्ड की हत्या जैसे कांडों को उसी ने अंजाम दिया है। उसने पर्चा में इस बात का भी जिक्र है कि सुबह जिस सिम से बात हुई है उसी से तीन दिन के बाद बात होगी। 15 लाख रुपया हर हाल में आपको देना है। यह कर्ज स्वरुप है। जब चुनाव लड़ेंगे तो आपको टिकट और जीत के लिए हम अहम भूमिका निभाएंगे।

 

You cannot copy content of this page