रिटायर्ड ऑफिसर के घर हुई डकैती मामले में 5 गिरफ्तार

Font Size

फरीदाबाद :  पीडब्लूडी के रिटायर्ड ऑफिसर के घर में दिन दहाड़े हुई डैकैती के मामले में क्राइम ब्रांच पुलिस ने 5 डैकेतों को गिरफ्तार किया हैं, इन डैकैतों के पास से सोने के 4 कड़े, एक चैन, सोने के दो हार, दो सोने का टीका, दो सोने के टोकस, 4 मंगल सूत्र, एक सोने का हार, 2 जोड़े सोने टोकस, एक जोड़े बाली, 2 हीरे की अंगूठी, सोने की एक अंगुठी, गोल्ड के एक चैन, सिल्वर के चैन, 12 जोड़े चांदी के कड़े , 2 चांदी के पायल , 2 घडी, दो मोबाइल फोन, एक लेपटॉप व 10 हजार रूपए नगद के साथ आदि कीमती सामान बरामद किए हैं।

 

 पुलिस गिरफ्त में आये इस डकैत ने नोटबंदी की आड़ में दिन दहाड़े डकैती डालने जैसे वारदात को अंजाम दिया था, क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर सतेंद्र रावल का कहना हैं , कि बीते 22 नवंबर को सेक्टर -37 थाना इलाके के अशोक पार्ट तीन के मकान नंबर 98 जी एफ निवासी कुलदीप किशोर के घर में दिन के वक़्त डकैती हुई थी, जिसमें लाखों रूपए के गहने एंव नगदी डकैत अपने साथ ले गए थे। उनका कहना हैं कि यह केस आगे की जांच हेतु उनके पास आई हुई थी, इस दिशा में वह अपनी कार्रवाई को आगे बढातें हुए आरोपी कमल, पवन , जीतेंद्र , हर प्रीत निवासी रोहतक व आनंद निवासी झाँसी को गिरफ्तार किया हैं।

 

पूछताछ में पकडे गए आरोपीगणों ने कबूला हैं कि उनके घर में एक बिजली कर्मी राणा प्रताप काम करने हेतु गया हुआ था, वहां पर उसने घर वालों को आपस में बात करते हुए सुना था, कि उस घर में 500 और 1000 रुपए के नोट काफी तादाद में रखे हुए हैं, यह खबर इस बिजली कर्मी राणा प्रताप ने इन डकैतों को दे डाली, फिर पकडे गए डकैतों ने आपस में इस घर में डकैती डालने की योजना बनाई की, कि अगर वह लोग इस घर में डकैती डाल कर 500 और 1000 रूपए के नोट को लूट लेते हैं, तो घर वाले पुलिस में कभी भी केस दर्ज नहीं करवा पाएगें, पर डकैतों को वहां पर ऐसा कुछ भी नहीं मिला और घर में जो भी गहना और अन्य कीमती सामान रखा हुआ था , वह लेकर चले गए थे।

 

 

रावल का कहना हैं कि पकडे गए आरोपियों के नाम कमल, पवन, जीतेंद्र, हर प्रीत, आनंद हैं। उनका कहना हैं कि इनके पास से दो हीरे की अंगुठी, सोने के चार कड़े, एक सोने की चैन, दो सोने का हार , एक टीका, दो टोकस, 4 मंगलसूत्र, एक सोने के हार , दो जोड़े टोकस, एक जोड़ा बाली, 1 सोने की अंगुठी, एक सोने की चैन, 1 चांदी के चैन, 12 जोड़े चांदी के कड़े, 2 चांदी के पायल, 2 घड़ी, 2 मोबाइल फोन, एक लेपटॉप और 10000 रूपए नगद बरामद किए गए हैं। उनका कहना हैं कि इन के एक साथी राणा प्रताप , बिजली कर्मी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका हैं।
>

You cannot copy content of this page