जज ने पंखे से लटक कर की ख़ुदकुशी !

Font Size

गाजियाबाद : गाजियाबाद में एक अपर जज ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस को उनका शव उनके कमरे में पंखे से लटकता हुआ मिला। मृतक जज का नाम योगेश कुमार बताया गया है।

उत्तर प्रदेश पुलिस की प्रारंभिक जांच से मिले संकेत के अनुसार  जज ने खुदकुशी की है. सूचना मिलने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. स्थानीय  पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिडिया रिपोर्टे के अनुसार एडीजे और सत्र न्यायाधीश योगेश कुमार सिहानी गेट इलाके की ईस्ट मॉडल टाउन में स्थित जज रेजिडेंसी में रहते थे. वे एडीजे कोर्ट संख्या-9 गाजियाबाद तैनात थे. शुक्रवार सुबह उनका शव संदिग्ध हालात में पंखे से लटका मिला.

इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और मामले की छानबीन में जुटी है. मृतक जज योगेश कुमार मेरठ के रहने वाले थे और उनकी पहली पोस्टिंग 2020 में हुई थी.

सूत्रों का कहना है कि  उनके शव के पास से किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है. उनके परिवार में उनकी पत्नी सुचिता शर्मा और बेटा मनु शर्मा (15 वर्ष) और बेटी नंदिनी (12 वर्ष) हैं। आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: