गुरूग्राम में प्रस्तावित सर्कल रेट पर आपतियां दर्ज कराने के लिए 10 दिन और बढाए गए

Font Size

गुरुग्राम 18 जनवरी। गुरूग्राम जिला में प्रस्तावित सर्कल रेट पर सुझाव तथा आपतियां प्राप्त करने के लिए 10 दिन और बढा दिए गए हैं। यह अवधि बढाने का निर्णय आज राजस्व विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव संजीव कौशल ने वीडियो काॅन्फंे्रसिंग बैठक के दौरान लिया। इस बैठक मंे गुरूग्राम में उपायुक्त डा. यश गर्ग भी मौजूद थे। अतिरिक्त मुख्य सचिव ने आज सोमवार को स्वामित्व योजना की समीक्षा करने के लिए वीडियों काॅन्फें्रसिंग बैठक सभी उपायुक्तों के साथ रखी थी।

इस बैठक में सर्कल रेट को लेकर भी चर्चा हुई, जिसमें अतिरिक्त मुख्य सचिव ने अभी तक प्राप्त सुझावों के बारे में सभी उपायुक्तों से रिपोर्ट तलब की। इसके पश्चात ही उन्होंने गुरूग्राम सहित सभी जिलों में 1 अपै्रल 2021 से लागू होने वाले प्रस्तावित सर्कल रेट पर सुझाव तथा आपत्तियां प्राप्त करने की अवधि 10 दिन और बढाने का ऐलान किया। साथ ही श्री संजीव कौशल ने कहा कि इस दौरान अभी तक प्राप्त सुझाव तथा आपत्तियों पर सुनवाई जारी रहेगी। इससे पहले सर्कल रेट पर सुझाव तथा आपतियां प्राप्त करने के लिए 15 जनवरी अंतिम तिथि निर्धारित की गई थी। अब 10 दिन की अवधि बढने से सुझाव व आपतियां 25 जनवरी तक दी जा सकती हैं।

ये सुझाव तथा आपतियां गुरूग्राम के लघु सचिवालय के प्रथम तल पर स्थित उपायुक्त कार्यालय की एचआरए शाखा के कमरा नंबर 212 में दिए जा सकते हैं। वर्ष-2021-22 के लिए जिला गुरूग्राम की तहसीलोध्उप तहसीलों के कलैक्टर रेट का ड्राफट वैबसाईट- डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाॅट गुरूग्राम डाॅट जीओवी डाॅट इन ;ूूूण्हनतनहतंउण्हवअण्पदद्ध अपलोड हंै।

बैठक में गुरूग्राम के उपायुक्त डा. यश गर्ग ने बताया कि अभी तक गुरूग्राम जिला में सर्कल रेट के प्रस्तावों पर  8 सुझाव अथवा आपतियां प्राप्त हुई हैं। इस मौके पर जिला राजस्व अधिकारी बस्तीराम तथा जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी नरेंद्र सारवान भी उपस्थित थे। 

You cannot copy content of this page