कॉल सेंटर के संचालक से रिश्वत लेने का आरोपी थाना प्रभारी 3 दिन के रिमांड पर

Font Size

राज्य सतर्कता ब्यूरो आरोपी से पूछताछ करने में है जुटी


गुडग़ांव, 12 जनवरी : रिश्वत के मामले में कॉल सेंटर संचालक की पर आत्मसमर्पण करने वाले खेडक़ीदौला पुलिस थाना के तत्कालीन थाना प्रभारी को राज्य सतर्कता ब्यूरो फरीदाबाद गुडग़ांव अदालत से 3 दिन के रिमांड पर पूछताछ के लिए ले गई है। बताया जाता है कि सतर्कता ब्यूरो ने आरोपी पुलिस निरीक्षक विशाल से अपने स्तर पर पूछताछ भी शुरु कर दी है, लेकिन आरोपी सभी आरोपों को नकार रहा है। राज्य सतर्कता ब्यूरो पूछताछ में लगी हुई है, ताकि इस रिश्वत मामले का खुलासा हो सके और इसमें जो दोषी हैं उनका पर्दाफाश ब्यूरो कर सके।

पुलिस इस मामले में खेडक़ीदौला थाना में कार्यरत तत्कालीन हेडकांस्टेबल अमित को 5 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। ब्यूरो द्वारा हेड कांस्टेबल के परिचित कृष्ण यादव
को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। गौरतलब है कि उत्तम नगर दिल्ली के नवीन भुटानी ने राज्य सतर्कता ब्यूरो को शिकायत दी थी कि वह कॉल सेंटर चलाते हैं। उनका अपने साझेदार से रुपयों को लेकर विवाद चल रहा था। इस विवाद में साझेदार ने उन्हें गुडग़ांव स्थित सैक्टर 29 बुलवाया था।

भुटानी को खेडक़ीदौला पुलिस थाना ले जाया गया था। जहां उसे 2 दिन तक अवैध रुप से हिरासत में रखने के बाद उससे एक करोड़ रुपए की मांग की गई थी। एक करोड़
रुपए न देने पर उसे झूठे मामले में फंसाने की धमकी भी दी गई थी। अंत में 57 लाख रुपए में सौदा तय हो गया था। 5 लाख रुपए लेते हुए हवलदार अमित को राज्य सतर्कता ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया था और थाना प्रभारी फरार हो गया था। बढ़ते दबाव के कारण गत दिवस उसने अदालत में आत्म समर्पण कर दिया था।

You cannot copy content of this page