बिहार के दो दिवसीय दौरे पर उप-राष्ट्रपति

Font Size

8 सितंबर को आयेंगे

पटना : उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी आठ सितंबर को बिहार के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं. वो पटना के अलावा राजगीर में होने वाले प्रोग्राम में भी हिस्सा लेंगे.

उप-राष्ट्रपति की दो दिवसीय यात्रा को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए हैं. वो 8 सितंबर को राजगीर जबकि 9 सितंबर को पटना में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे. कार्यक्रम को लेकर नालंदा में सुरक्षा के खास इंतजाम किये गए हैं.

अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने उप राष्ट्रपति के साथ राज्यपाल रामनाथ कोविंद और शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी भी गुरूवार को राजगीर पहुंचेंगे. राजगीर में 2:50 बजे हेलीकॉप्टर लैंड करेगा, जहां से सीधे सड़क मार्ग से सभी कन्वेंशन सेंटर पहुंचेंगे.

9 सितंबर को पटना में उप राष्ट्रपति दो अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. वो संत माइकल स्कूल के अलावा चेंबर ऑफ कॉमर्स के कार्यक्रम में शामिल होंगे. कार्यक्रम को लेकर पटना में कारकेड में फूल ड्रेस रिहल्सल किया.

कारकेड रिहल्सल पटना एयरपोर्ट से राजभवन और फिर राजभवन से संत माइकल स्कूल और चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स तक रहा. कारकेड में करीब तीन दर्जन गाड़ियां थीं वही जिलाधिकारी सहित तमाम बड़े अधिकारी भी मौजूद थे .

You cannot copy content of this page