पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलाश शर्मा ने बरोदा में भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर दत्त को जिताने के लिए ताकत झोंकी

6 / 100
Font Size

वरिष्ठ भाजपा नेता बोले, योगश्वर ने जनता की सेवा के लिए डीएसपी की नौकरी छोड़ी, अब जनता की बारी

गोहाना : पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा आज गांव सिकंदरपुर माजरा, ठसका, भंडेरी तथा सपरा में जन संपर्क अभियान चला ग्रामीणों से भाजपा उम्मीदवार योगेश्वरदत्त को वोट देने की अपील की ! ग्रामीणों को संबोधित करते हुए पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने कहा कि भाजपा की सरकार “हरियाणा एक – हरियाणवी एक” के नारे के साथ बिना किसी जात-पात वह क्षेत्रवाद के पूरे प्रदेश में विकास करवाने के लिए वचनबद्ध है। और इसी कड़ी में वह अग्रसर भी है।

रामबिलास शर्मा ने कहा कि यह उपचुनाव बरोदा हलके के लिए बहुत महत्वपूर्ण चुनाव है। कांग्रेस की सरकार ने पिछले 10 सालों में बरोदा को इतना पिछड़ा बना दिया है,यहां के लोगों को पीने का पानी तक नसीब नहीं हो रहा है,भाजपा की सरकार ने इस इलाके में विधायक के ना होते हुए भी विकास कार्यों की झड़ी लगा दी। जनता कॉलेज बुटाना को यूनिवर्सिटी का दर्जा देने की घोषणा हो,आईएमटी स्थापना का कार्य हो,दो महिला कालेजों को मंजूरी देना हो,राइस मिल की स्थापना करवाने का कार्य किया हो या फिर सड़कों को पक्का करना और घर-घर पानी पहुंचाना हो ये सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाएं भाजपा की सरकार ने बरोदा वासियों को मुहैया करवाई।

 पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि योगेश्वर दत्त बड़े दिल के इंसान हैं,ओलंपिक में सिल्वर पदक विजेता की मृत्यु के पश्चात जब वह डोप टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए तो वह मैडल योगेश्वर दत्त के नाम कर दिया गया,परंतु योगेश्वर दत्त ने दिल बड़ा करके उस मैडल को लेने से मना कर दिया व उसके साथ मिलने वाली पांच करोड़ की राशि को भी ठुकरा दिया। इस उपचुनाव में बरोदा हलके की जनता कांग्रेस पार्टी को अच्छा सबक सिखाएगी यह मेरा विश्वास है !पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि 2019 के विधानसभा चुनाव में बरोदा हलके से पहलवान योगेश्वर दत्त का आपने बखूबी साथ निभाया परंतु समय कम होने की वजह से हम कुछ मतों से हार गए। इस बार मुझे पूर्ण विश्वास है की आप योगेश्वर दत्त को बरोदा हलके से भारी मतों से जीताएंगे। बरोदा हलके से हमारा उम्मीदवार भारी मतों से जीत प्राप्त करके विधानसभा पहुंचेगा और आपका सरकार में नेतृत्व करेगा। योगेश्वर दत्त ने आप लोगों की सेवा करने के लिए अपने डीएसपी के पद से इस्तीफा दे दिया। अब बारी आप लोगों की है आप उसे सेवा का मौका दें अगर वह आपकी सेवा करने में खरा नहीं उतरता है तो 4 साल बाद आपकी मर्जी।

उन्होंने कहा कि ओलंपिक पदक जीतकर देश का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ी,युवा और ईमानदार योगेश्वर दत्त को बरोदा की जनता ने जाती-पाती के भेद से ऊपर उठकर अपना लिया है। पहलवान की अपनी कोई जाति नहीं होती,36 बिरादरी का घी पी पीकर,योगेश्वर पहलवान बने है। मैं बरोदा की जनता से आह्वान करूंगा कि वह कमल के निशान वाला बटन दबाकर पहलवान योगेश्वर दत्त को विजयी बनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: