बाराबंकी में खेत की रखवाली करने गये किसान के बेटे की गोली मारकर हत्या

Font Size

बाराबंकी, 15 अक्टूबर। यूपी के बाराबंकी जिले के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के आशापुर में बदमाशों ने खेत की रखवाली कर रहे किसान पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ रामनगर व अन्य अधिकारी ने मौके पर जाकर पड़ताल की। साथ में खेत में मौजूद चाचा के बदलते बयान से पुलिस को हत्या की घटना में किसी अपने के होने का शक गहराया है।

जानकारी के अनुसार मोहम्मदपुर खाला थाना की चौकी छेदा से चंद कदम की दूरी पर आसेपुर गांव निवासी बाबूलाल अपने भतीजे अंकित (21) पुत्र कुंवारे के साथ खेत की रखवाली कर रहे थे। भोर करीब 3 बजे चाचा-भतीजे मचान से उतरे और खेत देखने लगे। इस दौरान उन्होंने चार पांच लोगों लोगों को उधर से गुजरते हुए देखा।बाबूलाल के अनुसार अंकित ने टॉर्च जलाई तो उधर से गुजर रहे बदमाश आक्रोशित हो गए। उन लोगों ने अंकित को गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। शोर मचाने पर बदमाश भाग निकले। बाबूलाल ने बताया कि बदमाशों की संख्या करीब 4 या 5 थी। 


 घटना को लेकर मोहम्मदपुर खाला थाना प्रभारी मनोज शर्मा का कहना है कि चाचा बाबूलाल की बातें गले नहीं उतर रहीं। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने 12-13 फीट दूर से गोली मारी। जबकि गोली जहां लगी वहां ब्लैकनेस है। जिससे स्पष्ट है कि गोली नजदीक से मारी गई। युवक के बाजू पर धारदार हथियार के निशान हैं। सारे पहलुओं पर पड़ताल हो रही है, जल्द ही घटना का खुलासा कर अभियुक्त को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: