अखिल भारत हिन्दू महासभा प्रदेश में खड़ा करेगी मजबूत संगठन : आर के शर्मा

Font Size

गुरूग्राम, 30 अगस्त। अखिल भारत हिन्दू महासभा हरियाणा प्रदेश में संगठन को मजबूती के साथ खड़ा करेगी। यह बात स्थानीय मारूती कुंज, पालव विहार व गांधी नगर में आयोजित बैठक के दौरान महासभा के सदस्यता अभियान का शुभारंभ करते हुए प्रदेशाध्यक्ष आर के शर्मा ने कही।

आर के शर्मा ने बताया कि गुरूग्राम में विभिन्न सामाजिक, धार्मिक एवं राजनैतिक संगठनों के सौ से अधिक सदस्यों ने हिंदु महासभा की नीतियों में विश्वास व्यक्त करते हुए सदस्यता ग्रहण की। उन्होंने बताया कि हिन्दू महासभा आने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनावों में हरियाणा प्रदेश में अपनी पूरी भुमिका निभाएगी। उन्होंने बताया कि पूरे प्रदेश में तीन लाख से ज्यादा सदस्य बनाने का अभियान कोरोना काल के खत्म होते ही तेज कर दिया जाएगा।

अखिल भारत हिन्दू महासभा प्रदेश में खड़ा करेगी मजबूत संगठन : आर के शर्मा 2

बैठक कि अध्यक्षता जिला अध्यक्ष संजीव द्विवेदी ने की तथा बैठकों का आयोजन जिला संगठन मंत्री अरविंद कुमार चंदन की देखरेख में किया गया। जिला अध्यक्ष संजीव द्विवेदी ने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष व प्रदेश महामंत्री से विचार विमर्श करके जिला कार्यकारिणी की घोषणा शीघ्र ही कर दी जाएगी।

बैठक में लालचंद वर्मा, जगन्नाथ यादव, मयंक, आशिष कुमार, नरेश शर्मा, गोविंदराम भारद्वाज, विनोद कुमार, अमरेस सिंह, शलेंद्र सिंह, विजय कुमार मिश्रा, चंदन सिंह, संतकुमार, रघवेंद्र सिंह, धर्मेंद्र कुमार पांडेय, अनिल सिंह समेत अनेक कार्यकार्ता मौजूद थे।

You cannot copy content of this page