सैक्टर 4 हुडा मार्किट में भरा है बारिश का पानी, दुकानदार हैं परेशान

Font Size

नगर निगम ने की है पंप लगाकर पानी निकालने की व्यवस्था

गुडग़ांव, 20 अगस्त : बारिश का कहर वीरवार को तीसरे दिन भी जारी रहा। शहर के विभिन्न क्षेत्रों में वीरवार की अलसुबह हुई बारिश से जलभराव
की समस्या फिर से उत्पन्न हो गई। गत दिवस हुई बारिश का पानी बहुत से क्षेत्रों में पहले से ही भरा हुआ था। प्रात: हुई बारिश के पानी ने और
इजाफा कर दिया। सैक्टर 4 स्थित हुडा मार्किट जलभराव की समस्या से बुरी तरह से त्रस्त है। बारिश का पानी जहां मार्किट स्थित दुकानों में भर गया, जिससे दुकानदारों का बड़ा नुकसान हुआ बताया जाता है।

हुडा मार्किट में ही उप डाकघर भी स्थित है। बारिश का पानी उप डाकघर में भी घुस गया था, जिससे डाकघर में आने वाले लोगों को भी बड़ी समस्या का सामना करना पड़ा है। मार्किट क्षेत्र में भरे पानी को निकालने के लिए नगर निगम ने पंप लगाएहैं, जिससे पानी को निकाला जा रहा है। मार्किट के दुकानदारों का कहना है कि बरसाती पानी की निकासी की समुचित व्यवस्था न होने के कारण ही इसप्रकार की समस्याओं का सामना उन्हें नुकसान उठाकर करना पड़ रहा है।

नगर निगम ने जो ड्रेनेज बनाए हैं, वे जाम हुए पड़े हैं। उनकी सफाई भी नहीं हो सकी है। क्षेत्र की निगम पार्षद सीमा पाहूजा का कहना है कि ऐसी व्यवस्था की जाएगी कि जलभराव की समस्या मार्किट क्षेत्र में पुन: न हो। मार्किट में जो बारिश का पानी भरा हुआ है, उसे निकालने की व्यवस्था करा दी गई है।

You cannot copy content of this page