गुरुग्राम में तीन युवकों की नृशंस हत्या, हमलावरों ने गोलियों से भूना और फरार हो गए, पुलिस जांच में जुटी

Font Size

गुरुग्राम। गुरुग्राम में अचानक अपराध का ग्राफ तेजी बढ़ने लगा है। खबर है कि कुछ बदमाशों ने दिनदहाड़े शहर के सेक्टर-9 एवं बसई इलाके में तीन युवकों की हत्या कर दी। हमलावरों ने युवकों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। बदमाश बाइक पर सवार थे। सेक्टर-9 में युवक जान बचाने के लिए भागते रहे और हथियारबंद बदमाश उनका पीछा करते रहे और गोलियां दागते रहे। हमलावरों ने दो युवकों को भगा भगा कर मारा और दोनों की जान ले ली।
मरने वालों की पहचान अनमोल और सन्नी के रूप में हुई है. एक और समीर नामक की भी बसई इलाके में गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई. जिला में शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में दिनदहाड़े एक साथ तीन युवकों सनसनीखेज हत्या की वारदात से लोग स्तब्ध हैं जबकि कानून व्यवस्था को लेकर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने दो युवकों के शव सेक्टर-9 इलाके से बरामद किए हैं। बसई में हुई फायरिंग में घायल तीसरे युवक की सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत होने की सूचना है. कहा जा रहा है कि ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इन वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाश कैमरे में कैद हो गए हैं जिससे उनकी पहचान आसान हो सकती है। चर्चा जोरों पर है कि बसई गांव में दो गुटों में आपसी रंजिश के चलते हत्या की गई . पुलिस ने तीनों युवकों के शवों को कब्ज़े में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

इस मामले पर एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान का कहना है कि पुलिस और सीआईए की पांच टीम हमलावरों की तलाश में छापे मार दे रही है. दोनों मामलों की जांच जारी है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि दोनों मामले में कोई संबंध है या नहीं. पुलिस इसे गैंग्वारबक नतीजा मान रही है।

बताया जाता है किन शाम करीब 6 बजे बसई चौक स्थित वाल्मीकि चौपाल के पास हमलावरों ने पहली वारदात को अंजाम दिया. कार व मोटरसाइकिल पर सवार आधा दर्जन से अधिक हमलावरों ने पैदल जा रहे युवक समीर (18) पर बेहद करीब से ताबड़ तोड़ गोलियां चलाईं  और फरार हो गए. सेक्टर-9 स्थित विंग्स सोसाइटी के पास मोटरसाइकिल के पास खड़े दो युवकों पर भी हमलवारों ने फायरिंग की. खुद को बचाने के लिए एक युवक सोसाइटी के अंदर भागा जबकि दूसरा खाली मैदान की ओर दौड़ा. हमलवारों ने दोनों पर कई राउंड फायर किए और फरार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: