गुडग़ांव का सहायक पीएफ कमिश्रर गिरफ्तार

Font Size

आईएएस पत्नी ने जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया

गुडग़ांव, 4 अगस्त : गुडग़ांव स्थित ईपीएफ कार्यालय में कार्यरत सहायक पीएफ कमिश्नर राजीव नैन के खिलाफ उत्तरप्रदेश पुलिस ने बिहार कैडर की महिला आईएएस अधिकारी पत्नी पर जानलेवा हमला करने के आरोप में मामला दर्ज  कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के मुज्जफरनगर स्थित नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के आत्मकुंज कालोनी में पिता के घर आई बिहार कैडर की महिला आईएएस अधिकारी शैलजा शर्मा पर उनके पिता राजीव नैन ने घर में घुसकर जानलेवा हमला किया था और उनका गला दबाते हुए जान से मारने का प्रयास भी आरोपी पति ने गत दिवस किया था। आईएएस पत्नी ने पति के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करा दिया और पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया है।

बताया जाता है कि नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में वशिष्ठ अस्पताल के निदेशक डा. वागीश चंद्र शर्मा की बेटी शैलजा शर्मा वर्ष 2013 बैच की आईएएस अधिकारी हैं। आईएएस बनने से एक  वर्ष पूर्व वर्ष 2012 में शैलजा की शादी दिल्ली के मुखर्जी नगर के क्लास वन ऑफिसर राजीव नैन के साथ हुई थी। वर्तमान में शैलजा शर्मा बिहार के पटना में पथ निर्माण विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर कार्यरत हैं।

उन्होंने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उनके पति का दिल्ली की एक युवती से अवैध संबंध हैं। उसी की वजह से उनमें तनाव चल रहा है। बताया जाता है कि गत 31 जुलाई को शैलजा शर्मा अपने पिता के घर 4 वर्ष की पुत्री नङ्क्षदनी के साथ आई थी। राजीव नैन ने शैलजा के पिता के घर पहुंचकर अपनी आईएएस पत्नी का गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया। उसके पिता व अन्य लोगों ने किसी तरह से शैलजा को उसके चंगुल से बचाया और पुलिस में मामला दर्ज करा दिया। सहायक पीएफ कमिश्नर न्यायिक हिरासत में मुज्जफरनगर जिला जेल में ही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: