सुुशांत सिंंह केस की जांच के लिए मुंबई गए पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को जबरन क्वारंटााइन कर दिया

Font Size

नई दिल्ली।  सुुशांत सिंंह राजपूत केस की जांच करने मुंबई गए पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को बीएमसी ने जबरन क्वारंटााइन कर दिया है. इस घटना से बिहार पुलिस सकते में है जबकि महाराष्ट्र सरकार के इशारे पर हुई इस अनर्गल कार्रवाई से देश में एक बार फिर यह संदेश गया है कि वहां की सरकार ऊक्त मामले में ठीक से जांच नहीं होने देना चाहती है।

सिटी एसपी को क्वारंटााइन करने की जानकारी बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने ट्विटर पर दी है. गुप्तेश्वर पांडेय ने ट्विटर पर लिखा है कि बिहार cadre के IPS अधिकारी विनय तिवारी जिनको सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच के लिए भेज गया था को मुंबई में रविवार को 11 बजे रात में ज़बरदस्ती क्वारंटााइन कर दिया गया. श्री तिवारी ऊक्त केस में जाँच करनेवाली टीम का नेतृत्व करने गए थे.अब ये यहाँ से कहीं निकल नहीं सकते!

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच करने मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम को आरंभ से ही परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. मुंबई पुलिस बिहार पुलिस टीम को सहयोग नहीं दे रही है. यही वजह है कि पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को भी मुंबई भेजा गया है. वहीं पटना एयरपोर्ट पर विनय तिवारी ने इस मामले में कहा था कि ज्यादा से ज्यादा जानकारी जुटाने की कोशिश करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि अभी फैक्ट्स आने के बाद ही वो इस मामले में ज्यादा कुछ कह सकते हैं. 

सुुशांत सिंंह केस की जांच के लिए मुंबई गए पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को जबरन क्वारंटााइन कर दिया 2

वहीं बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले का पूरा सच बिहार पुलिस सामने लाएगी, हम रहस्य से पर्दा उठाकर रहेंगे. बिहार पुलिस की टीम मुंबई में कैंप की हुई है और पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि बिहार पुलिस की टीम को मुंबई पुलिस ने शुरुआत में अपेक्षित सहयोग नहीं किया. सुशांत को न्याय दिलाने के दिए जान की बाज लगा देंगे.

सुुशांत सिंंह केस की जांच के लिए मुंबई गए पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को जबरन क्वारंटााइन कर दिया 3

You cannot copy content of this page