जुरहरा-पहाड़ी क्षतिग्रस्त रोड पर भरा पानी दे रहा हादसों को दावत,

Font Size

आए दिन बाइक सवार व अन्य राहगीर गड्ढों में गिरकर हो रहे हैं घायल

जुरहरा, रेखचन्द्र भारद्वाज: जुरहरा कस्बे को पहाड़ी व अमरूका, कैथवाड़ा व नगर कस्बों से जोड़ने वाली सड़क में कस्बे के सैनी मोहल्ले के पास हो रहे गहरे गड्डों में भरा पानी हादसों को दावत दे रहा है। इतना ही नहीं उक्त गड्ढों में गिरकर आए दिन बाइक सवार व अन्य राहगीर गिरकर घायल हो रहे हैं। इतनी विकराल समस्या होने के बावजूद प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। यह समस्या दिनों-दिन बढ़ती ही जा रही है तथा इस रास्ते से गुजरने वाले वाहन चालकों व पैदल राहगीरों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

स्थानीय भाजपा नेता विनोद मानवी ने राज्य सरकार को इस बारे में शिकायत कर मुख्य सड़क पर भरे पानी की निकासी की व्यवस्था करने एवं सड़क में हो रहे गहरे गड्ढों को सही कराने की मांग की है।

जुरहरा-पहाड़ी क्षतिग्रस्त रोड पर भरा पानी दे रहा हादसों को दावत, 2


भाजपा नेता मानवी ने बताया कि जुरहरा से पहाड़ी व नगर की ओर जाने वाली सड़क पर सैनी मोहल्ले के निकट काफी लंबे अरसे से पानी भरा हुआ है। सड़क में गहरे गड्ढे हुए पड़े हैं जिनमें गिरकर आए दिन बाइक सवार व राहगीर को घायल हो रहे हैं।

उन्होंने बताया कि उक्त समस्या के बारे में पूर्व में भी कई बार शिकायतें की जा चुकी हैं लेकिन अभी तक प्रशासन द्वारा इस समस्या का कोई निराकरण नहीं कराया गया है। हालात यह हैं कि उक्त सड़क के इस हिस्से से पैदल निकलना भी मुश्किल हो रहा है। गौरतलब है कि उक्त समस्या काफी दिनों से बनी हुई है। कई बार ग्राम पंचायत व प्रशासन के द्वारा उक्त समस्या का अस्थाई रूप से समाधान भी किया गया था लेकिन नालियों के पानी की निकासी की उचित व्यवस्था नहीं होने के कारण कुछ दिन के बाद ही यह समस्या जस की तस हो जाती है। इससे न केवल वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है बल्कि आसपास के मोहल्ले वासियों को भी नारकीय जीवन जीना पड़ रहा है।

You cannot copy content of this page