अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए, दोनों अस्पताल में भर्ती, बॉलीवुड में हड़कंप

Font Size

मुम्बई। बिग बी अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने के बाद उन्हें देर रात मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके पुत्र अभिषेक भी अस्पताल में भर्ती हो गए हैं क्योंकि उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। हालांकि नगर निगम की ओर से बताया गया है कि अमिताभ एसिमटोमेटिक हैं फिर भी सावधानी की दृष्टि से उन्हें भर्ती कराया गया है। अमिताभ के पॉजिटिव होने की खबर से बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है और रितिक देशमुख सहित दर्जनों अभिनेताओं ने उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हूए ट्वीट किया है।

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बताया है कि, “अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का एंटीजेन टेस्ट किया गया था। दोनों की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. उनके परिवार के दूसरे सदस्य जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का भी कोरोना टेस्ट किया गया है. उनकी रिपोर्ट रविवार को आएगी।

उधर सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अमिताभ बच्चन ने स्वयं अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया है कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव आया है। मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा है कि अस्पताल प्रशासन इस बारे में मुम्बई प्रशासन के साथ जानकारी साझा कर रहे हैं. उनका कहना है कि परिवार के बाकी सदस्यों और स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है। उनकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है।

उन्होंने सलाह दी है कि जो कोई भी बीते दस दिनों में उनके संपर्क में आए हैं वो कोरोना वायरस के लिए अपनी जांच करा लें।

दूसरी तरफ अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट कर बताया है कि  “आज मैं और मेरे पिता दोनों का कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव आया है. हम दोनों को कोरोना के मामूली लक्षण थे और हम अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. हमने प्रशासन को इस बारे में जानकारी दी है और परिवार के बाकी सदस्य और स्टाफ़ का भी कोरोना टेस्ट किया जा रहा है. आप सभी से गुज़ारिश है कि डरें नहीं.”

अभिषेक ने बताया है कि वे बृहन्नमुंबई नगरपालिका के साथ लगातार संपर्क में हैं और सभी नियमों का पालन कर रहे हैं. अधिकारियों का कहना है कि अमिताभ बच्चन असिम्पोमैटिक हैं यानी उनमें कोरोना के लक्षण नहीं देखे गए हैं.



You cannot copy content of this page